भाजपा धर्म के नाम पर राजनीति कर रही है: गोदियाल

चमोली (प्रदीप लखेड़ा): पोखरी में कांग्रेस पार्टी के लोक सभा प्रत्याशी गणेश गोदियाल के समर्थन में कार्यकर्ताओ ने रोड शो कर सभा का आयोजन किया गया।
मंगलवार को पोखरी गोल मार्केट में रोड शो के साथ जनसभा स्थल पर पहुंचे।लोक सभा प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा धर्म के नाम पर राजनीति कर रहीं है अन्य दलों के कार्यकताओं को डराकर एवं लालच देकर भाजपा में सम्मिलित कर रही है।

उन्होने कहा कि सेना में भर्ती के लिए युवाओ के लिए अग्निपथ योजना को लाकर युवाओं के साथ छलावा किया गया हैं। गैस की कीमत आसमान छू रही है। मंहगाई से लोगों का जीवन जीना मुश्किल हो गया है। भाजपा झूठे वादे कर सत्ता पर काबिज होती हैं और जनता को भूल जाती हैं। उन्होंने कहा कि पोखरी में सरकार का नेतृत्व करने वालो के घर की सड़को की खस्ताहाल है, कहा कि डबल इंजन की सरकार का विकास धरातल पर कही नही दिख रहा है।

गोदियाल ने कहा कि 19 तारीख को अंकिता भंडारी को न्याय एवं अग्निपथ जैसी योजनाओं को बदलने के लिए व युवाओं के रोजगार के लिए वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाकर संसद तक पहुंचना है। थराली के पूर्व विधायक डॉ, जीत राम ने कहा देश में आज बेरोजगार का आलम है देश की एकता बनाए रखना है तो कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करें। इस दौरान विभिन्न दलों के पचास से अधिक कार्यकर्ताओं में कांग्रेस की सदस्यता ली।

इस अवसर पर लखपत बुटोला, जिलाध्यक्ष मुकेश नेगी, अतुल सती, जगदीश भट्ट,श्रवण सती, ब्लॉक अध्यक्ष रविंद्र सिंह नेगी, धीरेंद्र राणा, योगेन्द्र बर्त्वाल, गुड्डू थपलियाल, कुंवर सिंह चौधरी , कुंवर सिंह खत्री, मधुसूधन चौधरी, महिधर पंत, विनोद जोशी, नरेंद्र रावत पूर्व विधायक थराली, बीरेंद्र रावत, मन्दोदरी पन्त, विनीता देवी सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.