बाथ एंड बॉडी वर्क्स ने देहरादून में किया नए स्टोर का शुभारंभ

देहरादून। रिटेल क्षेत्र में प्रमुख कंपनी और अमेरिका में पसंदीदा फ्रेगरेंस® के रूप में मशहूर, बाथ एंड बॉडी वर्क्स ने देहरादून में अपने नवीनतम स्टोर का भव्य शुभारंभ किया है। मॉल ऑफ देहरादून में स्थित यह स्टोर भारत में बाथ एंड बॉडी वर्क्स का 43वाँ स्टोर है। भारत में बाथ एंड बॉडी वर्क्स की स्थापना जाने-माने ग्लोबल फैशन और रिटेल ग्रुप, अपैरल ग्रुप ने वर्ष 2018 में की थी।

तब से ही यह भारत में महिलाओं, पुरुषों और घरों के लिए विशेष फ्रेगरेंसेस और प्रोडक्ट्स की अपनी व्यापक रेंज के साथ पर्सनल केयर की नई परिभाषा रच रहा है। बाथ एंड बॉडी वर्क्स का लक्ष्य जमीनी स्तर पर अपनी उपस्थिति का विस्तार करना है। ऐसे में, इसने भारत के विभिन्न शहरों में स्टोर्स शुरू करके एक सफल और मजबूत नेटवर्क स्थापित किया है। इन शहरों में नई दिल्ली, मुंबई, बैंगलोर, चेन्नई, हैदराबाद और लखनऊ के नाम शामिल हैं।

1,165 वर्ग फुट में फैला हुआ देहरादून में स्थित यह नया स्टोर, विस्तार करने को लेकर ब्रांड के प्रयासों में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि को दर्शाता है, जिसका उद्देश्य क्षेत्र में ग्राहकों को खरीदारी के प्रीमियम अनुभव प्रदान करना है। यह देहरादून में बाथ एंड बॉडी वर्क्स का दूसरा स्टोर है। बाथ एंड बॉडी वर्क्स अपने ग्राहकों के लिए फ्रेगरेंसेस, बॉडी लोशन्स और बॉडी स्क्रब्स आदि की शानदार रेंज की पेशकश करता है।

सोफिस्टिकेटेड से लेकर एक्सॉटिक फ्रेगरेंसेस तक, बाथ एंड बॉडी वर्क्स के शानदार कलेक्शन में हर व्यक्ति की पसंद के अनुरूप प्रोडक्ट्स शामिल हैं। ब्रांड के प्रति विशेष रुझान रखने वाले पुरुषों के लिए ग्रूमिंग कलेक्शन के रूप में, इस स्टोर में फेस केयर, बियर्ड केयर और अन्य विभिन्न प्रोडक्ट्स शामिल हैं। इस प्रकार, यह सेल्फ केयर जरूरतों के लिए खुद को एक व्यापक डेस्टिनेशन के रूप में स्थापित करने के लिए तैयार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.