भाजपा ने डामटा में चुनाव कार्यालय खोलकर, जनसंपर्क किया तेज

उत्तरकाशी (रोबिन वर्मा)। टिहरी लोकसभा चुनाव के लिए डामटा में चुनाव कार्यालय खोला गया, जिसका उद्घाटन भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष सतेंद्र राणा व विधानसभा प्रभारी लोकेंद्र बिष्ट ने किया। इस दौरान विधि विधान से पूजा अर्चना कर कार्यालय खोला गया। भाजपा के जिला अध्यक्ष सत्येंद्र राणा ने कहा कि एक बार फिर मोदी सरकार का लक्ष्य लेकर भारतीय जनता पार्टी ने आगामी लोकसभा की तैयारी कर ली है।

विगत दस वर्षों के मोदी सरकार के किए गए कार्यों को लेकर कार्यकर्ता आम लोगों के बीच जाने की तैयारी में हैं. वहीं भाजपा कार्यकर्ता चुनाव को लेकर काफी उत्साहित हैं। इस दौरान मंडल अध्यक्ष दिनेश नौटियाल ने कार्यकर्ताओं को केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने को कहा, साथ ही कार्यकर्ताओं और क्षेत्रवासियों से टिहरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी माला राज्यलक्ष्मी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

साथ ही कार्यक्रम में उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं को केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं को लेकर जनता के बीच जाने का आव्हान भी किया। इस दौरान पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष नारायण सिंह राणा, महामंत्री जगमोहन सिंह रावत, मंडल महामंत्री अनिल चौहान, कुशलानंद नौटियाल, दयाराम थपलियाल, जयवीर राणा, सुरेशानंद नौटियाल, सरदार सिंह राणा, बलवीर चौहान, जिला युवा मोर्चा कार्यालय प्रभारी मनीष राणा, नरेश कुमार, मुकेश पंवार, मनमोहन नेगी आदि मौजूद रहें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.