पुलिस अधीक्षक चमोली ने पत्रकार वार्ता में नशे के तस्करों पर अंकुश लगाने तथा सुगम यातायात व्यवस्था को बताया अपनी प्राथमिकता

चमोली (प्रदीप लखेड़ा): आज पुलिस कार्यालय गोपेश्वर में नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक चमोली सर्वेश पंवार (IPS) द्वारा प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों तथा छायाकारों से मुलाकात की। पत्रकारों से मुलाकात के दौरान उन्होंने अपनी प्राथमिकताओं व अपेक्षाओं बारे विचार रखें। पुलिस और पत्रकार सभ्य समाज के निर्माण के लिए एक अहम भूमिका के रूप में काम करती है साथ ही पत्रकार और पुलिस एक साथ मिलकर बेहतर समाज के निर्माण में अपने दायित्वों का निर्वहन करती रहे।

पुलिस अधीक्षक का यातायात नियंत्रण व अपराधों की रोकथाम करने बारे काफी उल्लेखनीय अनुभव रहा है। जोखिम व चुनौतीपूर्ण कार्यों में उन्होंने हमेशा सफलता पाई है। जनपद देहरादून में पुलिस अधीक्षक यातायात/अपराध के पद पर नियुक्ति के दौरान अपराधों की रोकथाम करने तथा अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने में उन्होंने सराहनीय कार्य किया।वह स्वच्छ एवं गंभीर किस्म के जनप्रिय तथा आम जन के कार्यों के लिए समर्पित पुलिस अधिकारी के तौर पर जाने जाते है।
उन्होंने कहा कि अवैध शराब/मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त अपराधी रहेंगे रडार पर।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि तेजी से पैर पसार रहे साइबर अपराधों के प्रति समाज के लोगों को जागरूक करने व अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुँचाने पर काम करेगी चमोली पुलिस। उन्होंने जनपद में कानून एवं ट्रैफिक व्यवस्था, महिला सुरक्षा, अपराध नियंत्रण/अनावरण व उच्चकोटि/गुणवत्तापूर्ण विवेचना से अपराधियों को सजा दिलाने तथा नशे के विरुद्ध अभियान चलाकर कार्यवाही करने पीड़ित व्यक्ति की समस्या को गंभीरता से सुन कर, उसे शीघ्र न्याय दिलाना को अपनी प्राथमिकता रखते हुए जनता के हित में कार्य कर चमोली पुलिस की छवि को और अधिक बेहतर बनाने की बात कही गयी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.