इन्फोगैन ने दिनेश वेणुगोपाल को मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में नियुक्त किया

देहरादून। मानव-केंद्रित डिजिटल प्लेटफॉर्म और सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग सेवाओं में सिलिकॉन वैली-मुख्यालय वाली अग्रणी कंपनी इन्फोगैन ने दिनेश वेणुगोपाल को अपना मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त करने की घोषणा की, जो 8 फरवरी, 2024 से प्रभावी होगा। अयान मुखर्जी 2021 में मुख्य कार्यकारी अधिकारी बनने से पहले 2018 में मुख्य परिचालन अधिकारी के रूप में इन्फोगैन में शामिल हुए थे, अब उनका स्थान दिनेश लेंगे।

लगभग तीन दशकों के प्रबंधन अनुभव के साथ दिनेश इन्फोगेन से जुड़े हैं। कॉन्सेंट्रिक्स द्वारा अधिग्रहण से पहले वह एक अनुभवी इंजीनियरिंग कंपनी ‘पीके’ के सीईओ थे, जहां वो कॉन्सेंट्रिक्स कैटलिस्ट के अध्यक्ष बने। दिनेश ने एमफैसिस में भी डायरेक्ट और डिजिटल के अध्यक्ष सहित विभिन्न भूमिकाओं में काम करते हुए एक दशक से अधिक समय बिताया।

रोहन हल्दिया, एपैक्स के पार्टनर ने कहा कि इन्फोगैन के नए सीईओ के रूप में दिनेश का स्वागत करते हुए हमें खुशी हो रही है। उनके पास डिजिटल परिवर्तन, एक्सपेरिएंस इंजीनियरिंग और बड़े सौदों में प्रचुर अनुभव है, जो इन्फोगैन की विकास रणनीति को बारीकी से पूरा करता है। रोहन ने कहा कि इन्फोगैन में अयान के अपार योगदान और पिछले छह वर्षों में गतिशील विकास के लिए मंच तैयार करने के लिए हम उनको धन्यवाद देते हैं।

दिनेश ने अपनी नियुक्ति पर टिप्पणी करते हुए कहा कि पिछले कुछ वर्षों में इन्फोगैन की प्लेटफ़ॉर्म विकास की कहानी उल्लेखनीय रही है। मुझे इस रोमांचक समय में शामिल होकर खुशी हो रही है क्योंकि इन्फोगैन अपने ग्राहकों को डिजिटल प्रभुत्व की दौड़ में सफल होने के लिए तैयार कर रहा है। मैं इस अविश्वसनीय अवसर के लिए अपैक्स और इन्फोगैन बोर्ड को अपना आभार व्यक्त करता हूं क्योकि इन्फोगैन का नेतृत्व करना एक असाधारण यात्रा रही है।

अयान ने कहा कि दिनेश इन्फोगैन को इसके अगले विकास अध्याय में ले जाने के लिए सही विकल्प हैं जो एक प्रमाणित पिछली सिद्ध उपलब्धियों के साथ आते हैं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.