सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग लिमिटेड ने बोनस इश्यू के लिए 1 फरवरी की तिथि तय की

देहरादून:-सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग लिमिटेड लार्ज और हैवी स्टील स्ट्रक्चर्स के निर्माण में लगी हुई है और टेलीकॉम, पावर, रेलवे और अन्य सहित विभिन्न प्रकार की इंडस्ट्रीज़ को कस्टमाइज़ स्टील स्ट्रक्चर्स और ईपीसी सॉल्यूशंस देती है। इसके बोर्ड ने बोनस शेयर्स की हकदारी के लिए शेयरधारकों की पात्रता सुनिश्चित करने के उद्देश्य से 01 फरवरी, 2024 को रिकॉर्ड डेट के रूप में तय किया है, जो डाक मतपत्र नोटिस के माध्यम से शेयरधारकों की मंजूरी प्राप्त करने के अधीन है।

कंपनी बोर्ड ने 4:1 के अनुपात में बोनस शेयर इश्यू करने की सिफारिश की है, अर्थात प्रत्येक 1 रुपये के इग्ज़िस्टिंग फुली पैड-अप इक्विटी शेयर के लिए 1 रुपये के 4 नए फुली पैड-अप बोनस इक्विटी शेयर, जो कंपनी के प्रत्येक मेंबर के पास रिकॉर्ड डेट पर शेयरहोल्डर्स और अन्य स्टेट्यूटरी अप्रूवल (वैधानिक अनुमोदनों) के अधीन होंगे।

इससे पहले, कंपनी को एक कॉन्ट्रैक्ट दिया गया था, जिसकी कीमत 3,640 मिलियन रुपये थी। यह कॉन्ट्रैक्ट टर्नकी मोड में लॉस रिडक्शन कार्य के एग्जीक्यूशन पर आधारित है। यह कॉन्ट्रैक्ट कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जिसमें तमिलनाडु के इरोड जिले में पावर इंफ्रास्ट्रक्चर को बढ़ाने के उद्देश्य से किए गए व्यापक कार्य शामिल है।

अनुबंध के तहत, सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग लिमिटेड (एसटीईएल) को फेडर सेग्रीगेशन, हाई वोल्टेज डिस्ट्रीब्यूशन सिस्टम, डबल डिस्ट्रीब्यूशन ट्रांसफार्मर को अलग करने और 33 केवी लाइन्स के संवर्द्धन की आपूर्ति, निर्माण और स्थापना का काम सौंपा गया है। उपरोक्त अनुबंध ऑर्डर बुक को और मज़बूत करता है और 36 महीनों के भीतर इसके पूरा होने की उम्मीद है, जिससे भारी एबिटा मार्जिन प्राप्त होगा। ।

ऑर्डर की जीत पर कमेन्ट करते हुए, सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग लिमिटेड की प्रबंधन टीम ने कहा कि, “हमें एक महत्वपूर्ण उपलब्धि की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है जो उत्कृष्टता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता और कटिंग एज इंफ्रास्ट्रक्चर सॉल्यूशंस देने में हमारी क्षमताओं को रेखांकित करती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.