हार्डविन इंडिया लिमिटेड का 100 करोड़ रुपये के रेवेन्यू का लक्ष्य

देहरादून। हार्डविन इंडिया लिमिटेड (बीएसईरू 541276, एनएसई: हार्डविन) की नई गठित सब्सिडरी स्लिम-एक्स ने इनोवेटिव प्रोडक्ट्स की एक रेंज का अनावरण किया है। अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी वाला नया ब्रांड अब उद्योगों के लिए इनोवेटिव प्रोडक्ट्स-अल्ट्रा-स्लिम, हाई-परफॉर्मेंस एल्यूमीनियम प्रोफाइल- की विकास क्षमता का लाभ उठाते हुए, अगले दो वर्षों में 100 करोड़ रुपये का रेवेन्यू जनरेट करने की योजना बना रहा है।

हार्डविन इंडिया लिमिटेड भारत में आर्किटेक्चरल हार्डवेयर मैन्युफैक्चरर्स में एक लीडिंग ब्रांड है। इनिशिएटिव की घोषणा करते हुए, हार्डविन के मैनेजिंग डायरेक्टर, रुबलजीत सिंह सयाल ने कहा कि अत्याधुनिक तकनीक में अग्रणी होने के नाते, हम एक नए ब्रांड स्लिम-एक्स के द्वारा अपने लेटेस्ट इनोवेशन की पेशकश कर रहे हैं।

भारतीय बाज़ारों हेतु, हम विभिन्न उद्योगों के लिए डिज़ाइन की गई अल्ट्रा-स्लिम, हाई-परफॉर्मेंस वाली एल्यूमीनियम प्रोफाइल का अनावरण कर रहे हैं, इसके साथ-साथ उत्तम ग्लास फिटिंग्स भी हैं जो आर्कटेक्चरल डिजाइन में एलिगेंस को पुनः परिभाषित करती हैं। 20 करोड़ रुपये के शुरुआती इन्वेस्टमेंट के साथ, हम अगले दो वर्षों में 100 करोड़ रुपये के रेवेन्यू का लक्ष्य रखते हैं।

कलात्मकता में वृद्धि, सुविधा और 10 साल तक की वारंटी के साथ आने वाले इनोवेटिव प्रोडक्ट्स की नई रेंज की अन्य उद्योगों के अलावा आर्किटेक्ट्स, इंटीरियर डिजाइनर्स, बिल्डर्स और कॉन्ट्रैक्टर्स द्वारा बड़ी मांग होने की उम्मीद है। सयाल ने यह भी कहा कि हमारा विज़न एल्यूमीनियम प्रोफाइल के उपयोग को बदलकर न्यू इंडस्ट्री स्टैंडर्ड स्थापित करना है।

कंपनी अल्ट्रा-स्लिम प्रोफाइल विकसित करने में माहिर है जो आर्किटेक्चर, इंटीरियर डिज़ाइन,लाइटिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य क्षेत्रों में एप्लिकेशन्स के लिए बहुमुखी प्रतिभा प्रदान करती है। उत्कृष्टता और स्थिरता के प्रति प्रतिबद्धता के साथ, हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारे उत्पाद प्रिसिश़न (शुद्धता), कस्टमाइजेशन और रिसाइक्लेबल मटेरियल्स के उपयोग के माध्यम से इंडस्ट्री स्टैंडर्ड को पूरा करें और उनसे आगे निकलें।

प्रबंध निदेशक ने इस बात पर ज़ोर दिया कि हम सिर्फ एल्युमीनियम प्रोफाइल ही उपलब्ध नहीं करा रहे हैं; हम डिज़ाइन और टेक्नोलॉजी के भविष्य को आकार दे रहे हैं। इनोवेशन और सस्टेनेबिलिटी के प्रति हमारी प्रतिबद्धता स्लिम-एक्स को अलग करती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.