सर्वेश्वर फूड्स लिमिटेड ने पंजाब और दिल्ली एनसीआर में मौजूदगी बढ़ाकर अपना “निम्बार्क ऑर्गेनिक” स्टोर खोला

देहरादून:- सर्वेश्वर फूड्स अपने सिग्नेचर निम्बार्क ऑर्गेनिक स्टोर्स खोलकर पंजाब और दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में अपने फूड-प्रिंट का विस्तार कर रहा है, जहां कोई भी व्यक्ति हिमालय की भूमि से ऑथेंटिक और प्रीमियम ऑर्गेनिक डिलाइट्स का एक्सपीरियंस कर उन्हें खरीद सकता है। कंपनी को अपने सिग्नेचर स्टोर्स, रिटेल काउंटर्स, ऑनलाइन मार्केट के द्वारा टेरिटरीज़ से परे स्थान पर अपनी उपस्थिति को एक्सपेंड करने की पहले से सुनिश्चित अपनी बिज़नेस स्ट्रेटिजि के एक हिस्से के रूप में, अपने फूड-प्रिंट्स के विस्तार की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।

इन 2 नए क्षेत्रों के शामिल होने से, जहां वर्तमान तिमाही के अंत तक स्टोर पूरी तरह से चालू हो जाएंगे, कंपनी के कुल विशिष्ट रीटेल स्टोर्स की संख्या 15 (पंद्रह) तक पहुंच जाएगी, जहां कोई भी व्यक्ति हिमालय की भूमि से ऑथेंटिक और प्रीमियम ऑर्गेनिक डिलाइट्स का एक्सपीरियंस कर उन्हें खरीद सकता है। ‘निंबार्क ऑर्गेनिक स्टोर्स’ कंपनी के सिग्नेचर स्टोर्स हैं, जो इसकी मटेरियल सब्सिडरी मेसर्स हिमालयन बायो ऑर्गेनिक फूड्स लिमिटेड द्वारा खोले और संचालित किए जा रहे हैं,

जो अपने मौजूदा और संभावित ग्राहकों को आसान,सहज,यूज़र-फ्रेंडली शॉपिंग एक्सपीरियंस का अनुभव करने और अधिक सुविधाएं प्रदान करने के लिए कंपनी की ऑर्गेनिक फ़ूड ऑफरिंग की पूरी रेंज को एक ही स्थान पर प्रदर्शित करता है। सर्वेश्वर फूड्स लिमिटेड ने एक बहु-आयामी रणनीति अपनाई है और अपने प्रोडक्ट्स को स्टोर फार्मेट की एक विस्तृत श्रृंखला के माध्यम से बेचता है जो प्लांड शॉपिंग की जरूरतों के साथ-साथ प्रमुख कन्सम्प्शन सेंटर्स में ग्राहकों की दैनिक या सामयिक जरूरतों को पूरा करता है।

कंपनी, अपने सिग्नेचर स्टोर्स की एक श्रृंखला ‘निंबार्क ऑर्गेनिक स्टोर्स’ के अलावा, ऑनलाइन पैन इंडिया उपस्थिति के साथ-साथ जम्मू, श्रीनगर, लुधियाना, चंडीगढ़, लखनऊ, खानपुर, पंजाब, दिल्ली एनसीआर में 1200 से अधिक रिटेल काउन्टर्स के माध्यम से अपने प्रोडक्ट्स कंपनी की वेबसाइट और अमेज़ॅन, फ्लिपकार्ट, बिगबास्केट, जियोमार्ट, ओएनडीसी जैसे अन्य बाज़ार स्थानों के माध्यम से बेचती है। सर्वेश्वर फूड्स हिमालय की फुटहिल्स में स्थित भूमि से जुड़ा है, जो उपजाऊ मिनरल-रिच सॉइल, ऑर्गेनिक खाद और चिनाब नदी के बर्फ पिघले पानी से पोषित होती है,

जिसमें बिना किसी आर्टिफिशल फर्टिलाइजर और केमिकल्स का उपयोग किए, वे ‘ऑर्गेनिक’ उत्पादों की पूरी श्रृंखला जिसे उनके ब्रांड नाम ‘निम्बार्क’ के साथ बेचा जाता है – जो ‘सात्विक’ कान्शस लाइफस्टाइल की फिलासफी को फैलाने के लिए संकल्पित किया गया, का उत्पादन करते हैं। हर भारतीय परिवार को उचित मूल्य पर कंपनी के गुणवत्तापूर्ण जैविक उत्पादों तक पहुंचने में मदद करने की महत्वाकांक्षा के साथ, सर्वेश्वर फूड्स लिमिटेड और इसकी पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी हिमालयन बायो ऑर्गेनिक फूड्स लिमिटेड ने अपने निंबार्क सिग्नेचर स्टोर्स की संख्या को दोगुना करने के लिए एक विस्तृत योजना तैयार की है और आने वाली कुछ तिमाहियों में रिटेल काउंटर और अन्य सभी मार्केटप्लेस पर अपनी उपस्थिति को क्रियान्वित कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.