Crime News : नौकरी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

देहरादून (एजेंसी)। यूपी के संभल जिले की युवती को नौकरी दिलाने के लिए दून बुलाकर होटल में दुष्कर्म किया गया। पीड़िता का आरोप है कि दुष्कर्म करने के मुख्य आरोपी के साथ ही एक अन्य युवक भी उसके साथ था। घटना जनवरी 2022 की है। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर पटेलनगर केके लुंठी ने बताया कि संभल निवासी युवती ने तहरीर दी।

बताया कि सोशल मीडिया पोर्टल फेसबुक के जरिए उसकी जुबेर मलिक नाम के युवक से बातचीत हुई। जुबेर मलिक ने पीड़िता को दून में नौकरी दिलाने का झांसा दिया। नौकरी के झांसे में आई पीड़िता 17 जनवरी 2022 को दून पहुंची। आरोप है कि यहां जुबेर उसे आईएसबीटी क्षेत्र स्थित एक होटल में ठहराया। अगले दिनभर उसे सद्दाम नाम के व्यक्ति के ऑफिस में बैठाकर रखा गया।

वहां सद्दाम ने पीड़िता के शैक्षिक दस्तावेज ले लिए। आरोप है कि सद्दाम रात करीब दो बजे एक होटल में लेकर गया। वहां गलत नीयत से देखा। पीड़िता ने धमकाया तो आरोपी होटल से चला गया। आरोप है कि इसके कुछ देर बाद जुबेर होटल में आया। उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता को यहां से चली गई। इंस्पेक्टर केके लुंठी ने बताया कि पीड़िता ने सोमवार को आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी।

जिस पर जुबेर और सद्दाम के खिलाफ दुष्कर्म और षडयंत्र की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया। पीड़िता से साक्ष्य जुटाकर पुलिस आरोपों की जांच करेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.