क्राइम : मोटरसाइकिल चोर गिरोह का भंडाफोड़, नाबालिक समेत 3 गिरफ्तार, 8 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद

रुड़की (एजेंसी)। सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने वाहन चोरी की घटनाओं का खुलासा करते हुए नाबालिग समेत तीन लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने उनके पास से आधा दर्जन से ज्यादा एक बुलेट समेत मोटरसाईकिल बरामद की है। आरोपी नशे की लत को पूरा करने की लिए चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करते थे। पकड़े गये चोरों में एक नाबालिग भी शामिल हैं।

रविवार रुड़की सिविल लाइन कोतवाली में मोटरसाईकिल चोरी का खुलासा करते हुए एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि पुलिस कप्तान द्वारा गठित विशेष टीमें दुपहिया वाहन रिकवरी में अपना जौहर दिखा रही हैं।

पुलिस ने वाहन चोरी की वारदातों पर शिकंजा कसते हुए नाबालिक सहित तीन वाहन चोरों को पकडा है। उनके पास से चोरी की 8 मोटर साइकिल बरामद की गई है। आरोपी नशे के शौक के चलते चोरी को अंजाम दिया करते थे और चोरी किए वाहन, औने पौने दामों में बेच देते थे। एसपी देहात ने कहा कि इस काम को करने वाले बचेंगे नहीं, हमने देहात क्षेत्र में कई टीमें गठित की है और जल्द ही और खुलासे होंगे।

पुलिस ने वाहन चोरो के नाम सलमान पुत्र लियाकत निवासी जौरासी कोतवाली रुड़की हरिद्वार, सहबाज पुत्र मुस्लिम निवासी ग्राम जौरासी थाना कोतवाली रुड़की जनपद हरिद्वार और एक नाबालिग शामिल होना बताया है।

मोटरसाईकिल चोरों पकड़ने वाली पुलिस टीम में वारिष्ठ उप निरीक्षक अभिनव शर्मा, उप निरीक्षक शशिभूषण जोशी, नितिन सिंह बिष्ट, हैड कांस्टेबल नूर हसन, इसरार,कांस्टेबल मनमोहन भंडारी, अनिल शर्मा, राजेश राठौर शामिल रहे।

सिविल लाइन कोतवाली में मोटरसाइकिल चोरी का खुलासा करते एसपी देहात स्वपन्न किशोर, सीओ पल्लवी त्यागी, एसएसआई अभिनव शर्मा

चोरी की पकड़ी गई मोटरसाइकिलों के साथ पकड़े गए वाहन चोर व पुलिस टीम

Leave A Reply

Your email address will not be published.