पेसिफिक मॉल देहरादून में खुला चिलीज़ अमेरिकन ग्रिल एंड बार

देहरादून: देहरादून के खाने-पीने के शौकीनों आपकी स्वाद कलिकाओं को आनंद की सवारी पर ले जाने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि पेसिफिक मॉल में चिलीज़ अमेरिकन ग्रिल एंड बार का अद्वितीय स्वाद आपके स्वाद को बढ़ाने के लिए तैयार है।टेक्स-मेक्स व्यंजनों की जीवंत दुनिया का आनंद लें जिसमें स्वादिष्ट बर्गर, गर्म फजिटास, रसदार चिकन विंग्स, टाकोज, राइस बाउल, स्वादिष्ट मार्गरिट्स और बहुत कुछ शामिल है। यहां हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। यहाँ वेज और नॉन-वेग दोनों ही वैरायटी के बेहतरीन ऑप्शंस अवेलेबल हैं।

इस सांस्कृतिक रत्न के केंद्र में, जहां परंपरा आधुनिकता से मिलती है, चिलीज़ अपनी खुद की एक स्वादिष्ट कहानी पेश करने का वादा करता है। यह टेक्स-मेक्स पावरहाउस, अपने स्वादिष्ट व्यंजनों, शानदार माहौल, बड़े व्यंजनों के पोर्शन और अद्वितीय आतिथ्य के लिए दुनिया भर में जाना जाता है।

देहरादून, इतिहास से समृद्ध और प्राकृतिक भव्यता से भरपूर शहर, लंबे समय से प्रामाणिक और बेहतरीन स्वादों की तलाश करने वालों के लिए एक आकर्षण रहा है। इस विरासत को आगे बढ़ाते हुए, चिलीज़ ने एक विस्तृत मेनू के साथ आपकी इंद्रियों को ताज़ा करने का वादा किया है, जिसमें उनके प्रसिद्ध फजिटास से लेकर मुंह में पानी ला देने वाले बर्गर तक, उनके ऐपेटाइज़र के मनोरम आकर्षण से लेकर उनके चिकन के स्मोकी आलिंगन और असंख्य स्वादों का उत्सव शामिल है। अन्य टेक्स-मेक्स खजानों में से, सभी को ताजी सामग्री और एक कलात्मक स्पर्श के साथ सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है।

अपने हरे-भरे परिवेश, विशाल अग्रभाग और मुख्य सड़क पर एक प्रमुख स्थान के साथ, रेस्तरां 40 से अधिक मेहमानों के लिए एक आउटडोर भोजन क्षेत्र प्रदान करता है, जिससे वे हरे-भरे हरियाली की पृष्ठभूमि में अपने भोजन का आनंद ले सकते हैं। अंदर, 138 संरक्षकों के लिए आरामदायक बैठने की व्यवस्था है, जो एक औद्योगिक सेटिंग और आधुनिक डिजाइन तत्वों का मिश्रण है। चाहे आप दोस्तों के साथ घूम रहे हों, अपने परिवार के साथ भोजन का आनंद ले रहे हों, रोमांटिक डिनर कर रहे हों या कोई पेशेवर अवसर हो, चिलीज़ हर किसी के लिए आदर्श सेटिंग प्रदान करता है।

चिलीज़ अमेरिकन ग्रिल और बार के बारे में:

1975 में स्थापित, चिलीज़ ग्रिल एंड बार®️ डलास स्थित ब्रिंकर इंटरनेशनल, इंक. का प्रमुख ब्रांड है, जो दुनिया की अग्रणी कैज़ुअल डाइनिंग रेस्तरां कंपनी है। तब से यह दुनिया भर के 1600+ रेस्तरां तक फैल गया है। चिलीज़ एक मज़ेदार, गतिशील माहौल और दक्षिण-पश्चिम से प्रेरित, क्लासिक अमेरिकी पसंदीदा के विशिष्ट, स्वादिष्ट मिश्रण की परिभाषा है। अपने श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ बर्गर, फ्रेश मेक्स, फ्रेश टेक्स, चिकन क्रिस्पर्स और मार्गरिट्स के लिए जाना जाने वाला, आप निश्चित रूप से टेक्सास की जड़ों और ताजा मैक्सिकन शैली से युक्त एक प्रामाणिक अमेरिकी भोजन का आनंद लेंगे. इस ब्रांड को सभी उम्र के लोगों के बीच सबसे लोकप्रिय भोजनालयों में से एक के रूप में स्वीकार किया गया है और यहां, हर किसी के लिए कुछ न कुछ है।

स्टेलर कॉन्सेप्ट्स प्राइवेट लिमिटेड भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश में चिलीज़ के आउटलेट संचालित करता है और लोगों के लिए प्रसिद्ध टेक्स-मेक्स व्यंजन पेश करता है। यह देहरादून के लिए पहला आउटलेट है लेकिन स्टेलर कॉन्सेप्ट प्राइवेट लिमिटेड के तहत 18वां रेस्तरां है।

इसके अलावा खाने के शौकीन कृपया न भूलें चिलीज़ अमेरिकन ग्रिल एंड बार 4 और 5 नवंबर 2023 को संपूर्ण मेनू पर बाय वन गेट वन फ्री पाएं उद्घाटन ऑफर आयोजित कर रहा है।

तो आप किस बात की प्रतीक्षा कर रहे हैं? पैसिफ़िक मॉल के इस नवीनतम आउटलेट पर जाएँ, और शहर के सर्वोत्तम टेक्स-मेक्स भोजन का आनंद लें! विशेष समाचार और रोमांचक ऑफ़र प्राप्त करने के लिए https://www.instagram.com/chilis.in पर चिलीज़ इंडिया को फ़ॉलो करें या www.chilis.in पर हमारे रिवार्ड्स प्रोग्राम में शामिल हों।

पता
विपक्ष. स्कॉलर्स होम, एसएच/जीएफ/04, अपर ग्राउंड फ्लोर, पेसिफिक
मॉल, जाखन, राजपुर रोड, देहरादून उत्तराखंड – 248001

Leave A Reply

Your email address will not be published.