ब्राह्मण समाज महासंघ का द्विवार्षिक चुनाव 10 नवंबर को

देहरादून। नगर के नौ घटक ब्राह्मण संगठनों के संयुक्त मंच से संबंधित”ब्राह्मण समाज महासंघ ” की आज उज्ज्वल रेस्टोरेंट, तिब्बती मार्केट में हुई मासिक बैठक में सर्वसम्मति से मनोनीत चुनाव अधिकारी पंडित विजेंद्र ममगई, अध्यक्ष, उत्तराखंड विद्वत महासभा ने उक्त दायित्व स्वीकार करते हुए आभार व्यक्त किया, उन्होंने सदन में घोषणा की कि ब्राह्मण समाज महासंघ का द्विवार्षिक चुनाव महासंघ की संविधान की नियमावली के अनुसार आगामी 10 नवंबर को संपन्न कराए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि पांच पदों पर चुनाव कराए जाएंगे। बैठक में पंडित विजेंद्र ममगई जी बैठक में उपस्थित ब्राह्मण संगठनों के प्रतिनिधियों को आहवान किया कि अखिल भारतीय विद्वत महासभा एवं उत्तराखंड विद्वत महासभा ने शास्त्रोक्त विधि अनुसार सनातन धर्म के महापर्व दीपावली महोत्सव एक नवंबर को मनाने का निर्णय लिया है।

महासंघ के अध्यक्ष प्रमोद मेहता एवं महामंत्री शशि शर्मा ने बताया कि महासंघ के चुनावी गतिरोध को दूर करने की दिशा में महासंघ संरक्षक मंडल के अध्यक्ष श्री 108 महंत कृष्णा गिरी जी महाराज, टपकेश्वर महादेव मंदिर द्वारा जारी निर्देश पत्र के अनुपालन में बैठक में चुनाव संपन्न कराने हेतु सर्वसम्मति से चुनाव अधिकारी का मनोनयन किया गया है। सदन में उपस्थित सभी संयोजकों का एकमत था कि चुनाव सर्वसम्मति से सम्पन्न कराए जाएं।

बैठक में महासंघ के संरक्षक पंडित लालचंद शर्मा, रामप्रसाद गौतम, रामप्रसाद उपाध्याय, थानेश्वर उपाध्याय, डॉ. वी डी शर्मा, मनमोहन शर्मा, रूप चंद्र शर्मा, राज कुमार शर्मा, राजेंद्र शर्मा, हरिकृष्ण शर्मा, पंडित शशि कांत दूबे, उमाशंकर शर्मा, हर्षवीर मेहता आदि उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.