भारत की पहली इंटेलिजेंट सीयूवी एमजी विंडसर की कीमत 13,49,800 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू

देहरादून। जेएसडब्ल्यू एमजी मोटर इंडिया ने पिछले दिनों लॉन्च की गई एमजी विंडसर की कीमतों की घोषणा कर दी है। एमजी विंडसर की शुरुआती कीमत 13,49,800 रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है। भारत की इस पहली इंटेलिजेंट सीयूवी में सेडान जैसा कंफर्ट और एसयूवी जैसा स्पेस, दोनों के फीचर्स मिलते हैं। यह कार ग्राहकों को एक शानदार बिजनेस-क्लास का अनुभव प्रदान करती है।

सीयूवी को बेहद फ्यूचरिस्टिक एयरोडायनामिक डिज़ाइन, विशाल और शानदार इंटीरियर, भरोसेमंद सेफ्टी, स्मार्ट कनेक्टिविटी, ड्राइविंग कंफर्ट और कई सारे हाई-टेक फीचर्स के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा, इस वाहन को लेकर कंपनी ने कई कदम उठाए हैं, जो ग्राहकों को भरपूर मन की शांति प्रदान करती है, इसकी सुविधाओं की बात करें तो पहले मालिक के लिए बैटरी पर लाइफलॉन्ग वारंटी और तीन साल के बाद 60 प्रतिशत बायबैक का भरोसा मिलता है।

इसके साथ ही ईहब बाय एमजी ऐप का उपयोग करके सार्वजनिक चार्जर पर एक साल की निःशुल्क चार्जिंग जैसी सुविधा भी मिलती है। विंडसर चार रंगों में उपलब्ध है। इसमें स्टारबर्स्ट ब्लैक, पर्ल व्हाइट, क्ले बेज और टरकोजी ग्रीन शामिल हैं। जेएसडब्ल्यू एमजी मोटर इंडिया के चीफ कमर्शियल ऑफिसर, सतिंदर सिंह बाजवा ने कहा कि एमजी विंडसर अपनी आकर्षक पैकेजिंग और कीमत के साथ ग्राहकों को ईवी लाइफस्टाइल में अपग्रेड करने में मदद कर रही है।

हमें विश्वास है कि यह ज्यादा से ज्यादा संभावित ग्राहकों को इलेक्ट्रिक वेहिकल अपनाने के लिए प्रोत्साहित करेगी। इस बदलाव से एक हरे भरे भविष्य की ओर कदम बढ़ाने में मदद मिलेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.