रॉयल एनफील्ड ने एक्सक्लूसिव महिला अपैरल कलेक्शन लॉन्च किया

देहरादून। मिड-साइज (250-750सीसी) मोटरसाइकिल सेगमेंट में ग्लोबल लीडर रॉयल एनफील्ड ने खास तौर पर महिलाओं के लिए लाइफस्टाइल अपैरल और राइडिंग गियर की नई रेंज लॉन्च की है। यह कलेक्शन उन महिलाओं का समर्थन करता है जो रोमांचक सफर का आनंद लेती हैं और बढ़ते महिला राइडर्स समुदाय का जश्न मनाता है। यह प्रीमियम गियर और अपैरल स्टाइल, आराम और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए हर राइडिंग मूड का ख्याल रखता है।

रॉयल एनफील्ड की शुद्ध मोटरसाइकिलिंग के अनुभव को बेहतर बनाने की विरासत पर आधारित, यह नया महिला अपैरल कलेक्शन आधुनिक महिलाओं की तेज-तर्रार लाइफस्टाइल और व्यक्तित्व को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। यह कलेक्शन महिला राइडर्स को सशक्त बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, ताकि वे आत्मविश्वास और आराम के साथ, चाहे हाईवे पर हों या शहर की सड़कों पर, हर यात्रा का आनंद ले सकें। लाइफस्टाइल अपेरल सीरीज में स्टाइलिश, ट्रेंडी और बहुमुखी विकल्प शामिल हैं, जो महिला सवारों के हर मूड को दर्शाते हैं।

इस कलेक्शन में बॉम्बर जैकेट, डेनिम जैकेट, राइडिंग डेनिम्स, लेदर जैकेट, टी-शर्ट, वेस्ट, स्वेटशर्ट, रिफ्लेक्टिव पफ़र जैकेट, और कमर और थाई बैग शामिल हैं। हर पीस को आराम और टिकाऊपन को ध्यान में रखते हुए प्रीमियम गुणवत्ता के कपड़ों से बनाया गया है। इस रेंज में ब्रीदेबल 100 प्रतिशत कॉटन, हल्के लेकिन मजबूत नायलॉन, लचीलापन देने वाले स्ट्रेचेबल पॉलिएस्टर, और टिकाऊपन के लिए उच्च गुणवत्ता वाले चमड़े से बने अपेरल और एक्सेसरीज हैं।

यह कलेक्शन आधुनिक महिलाओं की तेज़ी से बदलती जीवनशैली की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और मोटरसाइकिल लाइफस्टाइल का जश्न मनाता है। इसकी कीमत 900 रुपये से शुरू होती है। रॉयल एनफील्ड के चीफ कमर्शियल ऑफिसर यादविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि हम एक ऐसा कम्युनिटी बनाना चाहते हैं जहां महिलाएं एक-दूसरे से जुड़ें, अपनी आजादी को खुलकर महसूस करें, और अपने पैशन को शेयर करते हुए दूसरी महिलाओं को भी राइडिंग के लिए मोटिवेट कर सकें।

हमारे नए महिला अपैरल कलेक्शन के जरिए हम चाहते हैं कि महिलाएं बिना किसी झिझक के मोटरसाइकिलिंग और एडवेंचर को अपना सकें। ये कलेक्शन सिर्फ राइडिंग गियर नहीं है, बल्कि आजादी, सेल्फ-एक्सप्रेशन और इनक्लूसिविटी का सच्चा रूप है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.