मॉल ऑफ देहरादून में ऐस टर्टल ने खोला डॉकर्स स्टोर

देहरादून। मॉल ऑफ देहरादून में ऐस टर्टल, भारत की प्रमुख टेक्नोलॉजी-नेटिव रिटेल कंपनी ने लाइफस्टाइल अपेरल ब्रांड डॉकर्स के दूसरा रिटेल स्टोर खोला। डॉकर्स की टाइमलेस और वर्सटाइल फैशन की परंपरा को देहरादून में लाया है, जो शहर के आधुनिक, फैशन पसंद करने वाले कस्टमर्स की पसंद को पूरा करेगा । खाकी में प्रमुख नाम के रूप में, डॉकर्स पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए गारमेंट, अपेरल्स और एक्सेसरीज़ की एक विविधतापूर्ण रेंज पेश करता है, जिसमें क्वालिटी के प्रति अटूट प्रतिबद्धता है जो बेहतरीन सुविधा और वर्सटाइल स्टाइल प्रदान करता है। अपनी क्लासिक खाकी जड़ों और कोर वैल्यू के प्रति समर्पित रहते हुए, डॉकर्स ने अपने कलेक्शन का विस्तार करके इसमें व्यापक विविधता शामिल की है, जो उनके प्रोफेशनल और पर्सनल, दोनों प्रयासों में व्यापक ग्राहकों को आकर्षित करती है।

नए स्टोर के लॉन्च पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए, नितिन छाबड़ा, सीईओ, ऐस टर्टल ने कहा कि “हम अपने अनन्य रिटेल स्टोर की शुरुआत के साथ देहरादून के फैशन प्रेमियों को वैश्विक ख्याति प्राप्त डॉकर्स अनुभव प्रदान करके बेहद खुश हैं। यह विशाल स्टोर उपभोक्ताओं को एक सहज खरीदारी अनुभव प्रदान करने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। मॉल ऑफ देहरादून में स्थित, जो तेजी से सभी ग्राहकों की जरूरतों के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन बनता जा रहा है, डॉकर्स स्टोर हर पल नया फैशन चाहने वाले लोगों को एक शानदार और अलग शॉपिंग अनुभव प्रदान करता है। यह एक वाइब्रेंट लोकेशन है जिसे इसकी कैलिफोर्निया रूट्स को दर्शाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। डॉकर्स की सीईओ नताली मैक्लेनन ने कहा, “भारत में डॉकर्स की उपस्थिति का विस्तार करते हुए देहरादून में हमारे दूसरे स्टोर की शुरुआत पर हमें गर्व है।

यह हमारे उस प्रतिबद्धता में एक महत्वपूर्ण कदम है, जिससे हम डॉकर्स को भारत में अधिक उपभोक्ताओं तक पहुंचा सकें, जो विकास की जबरदस्त संभावना दिखाता है। ऐस टर्टल के साथ हमारा सहयोग यह सुनिश्चित करता है कि हम अपने सिग्नेचर ब्लेंड ऑफ स्टाइल, कम्फर्ट और इनोवेशन को नए दर्शकों तक पहुंचा सकें, जिससे इस डायनेमिक रीजन में हमारे ब्रांड की विरासत को और मजबूत किया जा सके।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.