टीओआई डायलॉग्स 2024 : उत्तराखंड के विकास की उज्जवल कहानी

देहरादून। टाइम्स ऑफ इंडिया ने उत्तराखंड के अभूतपूर्व परिवर्तन पर प्रकाश डालते हुए टीओआई डायलॉग्स के दूसरे एडिशन की घोषणा की। 10 सितंबर को हयात रीजेंसी देहरादून में आयोजित यह कार्यक्रम दूरदर्शी विचारों और सांस्कृतिक उत्सव का मिश्रण होने का वादा करता है। टीओआई डायलॉग्स विकास के एक मॉडल के रूप में उत्तराखंड की प्रग्रति पर चर्चा करेगा।

इसमें आर्थिक क्षमता और सांस्कृतिक पर्यटन पर हाई-प्रोफाइल पैनल चर्चा होगी। यह आयोजन स्थानीय सफलता की कहानियों और कलात्मक प्रदर्शनों को दिखाएगा जो राज्य की परंपरा और प्रगति के अनूठे मिश्रण को उजागर करेगा। यह कार्यक्रम राज्य के सामाजिक-आर्थिक विकास और इसके भविष्य की योजनाओ पर चर्चा करने के लिए नीति निर्माताओं, उद्योग जगत के नेताओं और सांस्कृतिक प्रतीकों का एक प्रभावशाली रोस्टर बुलाएगा। आयोजन का मुख्य आकर्षण पैनल चर्चाये होंगी।

इसके माध्यम से क्षेत्र की आर्थिक क्षमता को उजागर होगी। इसके बाद यह पता लगाया जाता है कि कला, संस्कृति और पर्यटन उत्तराखंड के विकास के लिए कैसे कार्य करते हैं।  पैनल डिस्कशन में स्टार-स्टडेड रोस्टर में ओलंपिक चैंपियन मैरी कॉम, बॉलीवुड आइकन अनुपम खेर, कवि, लेखक और संचार विशेषज्ञ प्रसून जोशी और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शामिल होंगे।

उनकी उपस्थिति उत्तराखंड के भविष्य की कहानी को आकार देने में इस आयोजन के महत्व को रेखांकित करती है। टाइम्सऑफइंडिया.कॉम के बिजनेस हेड, प्रसाद सान्याल कहते हैं: टीओआई डायलॉग्स का उद्देश्य उत्तराखंड की परंपरा और प्रगति के अनूठे मिश्रण को दुनिया के हर कोने तक पहुंचाना है। हम देवभूमि की समृद्ध विरासत और भारत की विकास कहानी में इसकी महत्वपूर्ण भूमिका को प्रदर्शित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.