हरिद्वार में होगा केंसर के मरीजों का ईलाज, होप सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल का हुआ उद्घाटन

हरिद्वार। डॉ एसके मिश्रा ने कहा कि ईश्वर की कृपा से हम शनिवार, 7 सितंबर 2024 (श्री गणेश चतुर्थी) को होप अस्पताल का ओन्कोलॉजी विभाग शुरू करने जा रहे हैं, हम अपने अनुभवी डॉक्टरों और समर्पित ओन्कोलॉजी टीम के साथ कैंसर रोगियों के लिए उपचार के तौर-तरीके रेडियोथेरेपी, डिजिटल लीनियर एक्सेलेरेटर कीमो थेरेपी कैंसर सर्जरी टारगेट थेरेपी के माध्यम से प्रदान करेंगे।

गौरतलब है कि भगवान महादेव की नगरी जगजीतपुर कनखल में मारुति वाटिका, जगजीतपुर, कनखल हरिद्वार.. उत्तराखंड… में शनिवार को एसआर मेडिसिटी के तत्वावधान में नए कैंसर अस्पताल होप सुपर स्पेशियलिटी और कैंसर अस्पताल के भव्य उद्घाटन हवन पूजन के साथ शुरू हो गया है। इसके साथ ही केंसर के मरीजों को इलाज के लिए भटकना नहीं पड़ेगा।

हास्पिटल के निदेशक डॉ एसके मिश्रा ने बताया कि विगत कई महीनों से हास्पिटल के उद्घाटन की तैयारी चल रही थी। कार्य पूरा नहीं होने के चलते बार-बार तिथि को टाला जा रहा था। आखिरकार शनिवार को गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर हवन पूजन के साथ हास्पिटल का उद्घाटन हो गया है। सोमवार से मरीजों का ईलाज शुरू हो जायेगा।

डॉ एसके मिश्रा ने कहा नाम के मुताबिक होप हास्पिटल केंसर के मरीजों के लिए लाईफ लाईन साबित होगा। गंभीर रोग से ग्रस्त मरीजों का अत्याधिक मशीनों की सहायता से जांच एवं उपचार किया जायेगा। हास्पिटल में डॉ एसके मिश्रा ( चीफ सर्जन एवं निदेशक) डॉ आरके मिश्रा ( सीएमडी), डॉ गौरव शर्मा ( चीफ रेडिएशन आनकोलोजिस्ट) डॉ मनोज सिंह( चीफ रेडियोलॉजिस्ट ) मरीजों की सेवा के लिए उपलब्ध रहेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.