लेनोवो ने बैक टू कॉलेज ऑफर की घोषणा की

देहरादून। लेनोवो, ग्लोबल टेक्नोलॉजी पावरहाउस, 18 अगस्त, 2024 तक लागू अपनी स्पेशल बैक-टू-कॉलेज (बीटीसी) ऑफ़र की घोषणा करते हुए उत्साहित है। ये ऑफ़र छात्रों को बेहतरीन टेक्नोलॉजी सॉल्यूशन बेजोड़ कीमतों पर प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। सभी के लिए स्मार्टर टेक्नोलॉजी प्रदान करने के लेनोवो के दृष्टिकोण के अनुरूप, ब्रांड छात्रों के बीच प्रीमियम डिवाइस की मांग को पूरा करने के लिए लैपटॉप और एक्सेसरीज़ पर कई तरह की छूट दे रहा है।

युवाओं के बीच लेनोवो द्वारा हाल ही में किए गए एक सर्वेक्षण से पता चला है कि कॉलेज के छात्रों में संगीत के प्रति गहरी रुचि होती है और उन्हें बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए मॉनिटर, हेडसेट और माउस सहित एक बेहतर और सक्षम गेमिंग डिवाइस इकोसिस्टम की आवश्यकता होती है। लेनोवो ने इन जानकारियों के आधार पर युवाओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने नए सीजनल ऑफ़र तैयार किए हैं, जो अपने उत्पाद रेंज में विशेष डील पेश करते हैं। इन ऑफ़र का उद्देश्य छात्रों के व्यापक समूह को बेहतर अनुभव प्रदान करना है।

लेनोवो के बीटीसी ऑफ़र सभी रिटेल और ई-टेल चैनलों पर मान्य होंगे। वे चुनिंदा कंज्यूमर नोटबुक और डेस्कटॉप पर लागू हैं। लेनोवो के बायबैक प्रोग्राम में योगा, लीजन, एलओक्यू , स्लिम 5, फ्लेक्स 5 और एआईओ सहित विभिन्न मॉडलों पर आकर्षक बायबैक वैल्यू प्रदान किए गए हैं। एक्सचेंज टॉप-अप ऑफ़र अतिरिक्त बचत प्रदान करते हैं, जिससे छात्रों के लिए अपने डिवाइस को अपग्रेड करना आसान हो जाता है। विशेष बंडल ऑफ़र में रुपये 23,999 मूल्य की लीजन एक्सेसरीज़ रुपये 7,999 में उपलब्ध हैं,

और जेबीएल क्लिप 4 इको स्पीकर के चुनिंदा मॉडल रुपये 999 से शुरू होने वाली स्पेशल कीमतों पर उपलब्ध हैं। लेनोवो रुपये 1,999 मूल्य की सर्विसेज सिर्फ रुपये 2,999 में भी दे रहा है। इसके तहत ग्राहक तीन साल की एक्स्टेंडेड वारंटी, तीन साल की प्रीमियम केयर और तीन साल की एक्सीडेंटल डैमेज प्रोटेक्शन (एडीपी) का लाभ उठा सकते हैं। इसके साथ ही कई तरह के अन्य फीचर्स भी दिए गए हैं जो कि यूजर्स को एक नया अनुभव देंगे।

वहीं लेनोवो का बायबैक प्रोग्राम भी उपलब्ध हैं जिसमें योगा और लीजन पर 10 हजार रुपए तक का एक्सचेंज टॉप-अप दिया गया है। वहीं एलओक्यू, स्लिम 5, फ्लेक्स 5 और एआईओ पर 5 हजार रुपए तक का एक्सचेंज टॉप-अप दिया गया है। ग्राहक किफायती फाइनेंस स्कीम चुन सकते हैं ताकि वे अपने पसंदीदा लेनोवो डिवाइस के मालिक बन सकें। वे चुनिंदा बैंकों और पाइनलैब्स, पेटीएम और अमेज़न पे जैसे ऑनलाइन फाइनेंस पार्टनर्स के साथ पेपर फाइनेंस और डिजिटल फाइनेंस विकल्पों का लाभ उठा सकते हैं।

फाइनेंस ऑफ़र छात्रों की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए तैयार किए गए हैं। पेपर फाइनेंस विकल्प में सभी योजनाओं पर 1.5 प्रतिशत डीबीडी तक की कम डाउन पेमेंट योजनाएं शामिल हैं। डिजिटल फाइनेंस विकल्प में नो-कॉस्ट ईएमआई और लो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प शामिल हैं, जिसमें सुविधाजनक भुगतान प्लान प्रदान करने के लिए मेनस्ट्रीम, प्रीमियम और सुपर प्रीमियम में अलग अलग कैटेगरीज में शामिल ऑफ़र्स हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.