सैमसंग ने देहरादून के पैसिफिक मॉल में अपने पहले प्रीमियम एक्‍सपीरियेंस स्‍टोर का उद्घाटन किया

देहरादून- भारत की अग्रणी कंज्‍यूमर इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी सैमसंग ने देहरादून, उत्‍तराखण्‍ड के पैसिफिक मॉल में अपने नये प्रीमियम एक्‍सपीरियेंस स्‍टोर का उद्घाटन किया है। यह स्‍टोर सेल्‍स एवं कस्‍टमर सर्विस के लिये उपभोक्‍ताओं की सभी जरूरतों को पूरा करने वाला एक संपूर्ण समाधान होगा। पैसिफिक मॉल खरीदारी का एक प्रमुख ठिकाना है, जहाँ स्थित यह स्‍टोर उपभोक्‍ताओं के लिये दिलचस्‍प अनुभवों की पेशकश करेगा।

इनमें कंपनी का कनेक्‍टेड डिवाइस इकोसिस्‍टम ‘सैमसंग स्‍मार्टथिंग्‍स‘ भी शामिल है और साथ ही तरह-तरह की रोचक गतिविधियाँ होंगी। कुल 1300 वर्गफीट में फैला यह स्‍टोर उपभोक्‍ताओं के लिये दिलचस्‍प ज़ोन्‍स की पेशकश करेगा, जहाँ स्‍मार्टफोन, लैपटॉप, ऑडियो, गेमिंग और स्‍मार्टथिंग्‍स, आदि होंगे। स्‍टोर में सैमसंग अपने ‘लर्न @ सैमसंग’ प्रोग्राम के तहत तरह-तरह की गैलेक्‍सी वर्कशॉप्‍स चलाएगा। यह प्रोग्राम जनरेशन जेड और मिलेनियल उपभोक्‍ताओं के लिये है।

इसमें उपभोक्‍ताओं के शौक, जैसे कि उत्‍पादकता, डूडलिंग, फोटोग्राफी, तंदुरुस्‍ती और स्‍थानीय संस्‍कृति को सराहने वाले आयोजनों पर केन्द्रित एआई की शिक्षा के लिये वर्कशॉप्‍स होंगी। स्‍टोर में आने वाले उपभोक्‍ताओं को दोगुने लॉयल्‍टी पॉइंट्स (15000 रूपये से ज्‍यादा के सभी ट्रांजेक्‍शंस पर) और सीमित अवधि के ऑफर के तौर पर चुनिंदा गैलेक्‍सी उपकरणों पर 1999 रूपये में गैलेक्‍सी फिट3 मिलेगा।

सैमसंग इंडिया में डी2सी बिजनेस के वाइस प्रेसिडेंट सुमित वालिया ने कहा, ‘‘हम देहरादून में अपने उपभोक्‍ताओं के लिये अगली पीढ़ी का प्रीमियम एक्‍सपीरियेंस स्‍टोर लाकर उत्‍साहित हैं। हमारा लक्ष्‍य यहाँ के विविधतापूर्ण स्‍थानीय समुदाय को सैमसंग की सर्वश्रेष्‍ठ टेक्‍नोलॉजी से जोड़ना है। हमने सैमसंग स्‍मार्टथिंग्‍स और गेमिंग जैसे जो़न्‍स के माध्‍यम से अनोखे अनुभव तैयार किये हैं, जो सिर्फ जनरेशन जेड के उपभोक्‍ताओं के लिये हैं।

हमें आशा है कि हमारा प्रीमियम एक्‍सपीरियेंस स्‍टोर हमारे उपभोक्‍ताओं के लिये उत्‍पादों तथा सेवा आपूर्ति के एक नये युग की शुरूआत करेगा।’’

Leave A Reply

Your email address will not be published.