Legends League Cricket : आगामी सीज़न के लिए लीजेंड्स लीग क्रिकेट पर्स को बढ़ाकर किया गया ₹60 करोड़

नई दिल्ली : लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) ने आगामी सीज़न के लिए टूर्नामेंट के पर्स आकार में उल्लेखनीय वृद्धि करके ₹60 करोड़ करने की घोषणा की है। यह पिछले संस्करण के ₹ 48 करोड़ के पर्स से 25% की पर्याप्त वृद्धि दर्शाता है। लीजेंड्स लीग क्रिकेट के साथ खेलकर खिलाड़ियों ने पिछले दो सालों में लगभग 150 करोड़ रुपये कमाए हैं।

पर्स के आकार में वृद्धि लीजेंड्स लीग क्रिकेट की बढ़ती लोकप्रियता और सफलता को रेखांकित करती है, जो खेल के कुछ महानतम नामों की विशेषता वाले एक प्रमुख क्रिकेट आयोजन के रूप में उभरा है। सितंबर 24 में भारत के पांच शहरों में आयोजित होने वाले लीजेंड्स लीग क्रिकेट के आगामी सीज़न के लिए 600 से अधिक खिलाड़ियों ने पंजीकरण कराया है।

उन्होंने कहा, “प्रत्येक सीजन के साथ लीग बढ़ती जा रही है और स्टार खिलाड़ियों की मांग भी बढ़ रही है। फ्रेंचाइजियों को एक शानदार फैक्टर बनाने में मदद करने के लिए, हम आगामी लीजेंड्स लीग क्रिकेट सीजन के लिए ₹60 करोड़ के पर्स की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं।” रमन रहेजा, लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक।

“यह वृद्धि उस अपार मूल्य और उत्साह को दर्शाती है जो लीग ने क्रिकेट प्रशंसकों और हितधारकों के बीच पैदा किया है। हम अपने दिग्गज खिलाड़ियों को वह मान्यता और पुरस्कार प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जिसके वे हकदार हैं।” एलएलसी ने पिछले कुछ वर्षों में अपने पर्स आकार में लगातार वृद्धि देखी है, जिससे खिलाड़ियों का औसत वेतन काफी बढ़ गया है।

लीग ने शीर्ष अंतरराष्ट्रीय और भारतीय क्रिकेटरों को सफलतापूर्वक आकर्षित किया है, जिन्होंने प्रशंसकों की खुशी के लिए अपनी प्रतिभा और अनुभव का प्रदर्शन किया है। लीजेंड्स लीग क्रिकेट अपने अगले सीज़न की शुरुआत के लिए तैयार है और उम्मीद है कि इससे क्रिकेट प्रेमियों के बीच अधिक उत्साह पैदा होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.