कैंसर हीलर सेंटर ने 18वीं सुविधा और उत्तराखंड में पहले केंद्र के उद्घाटन के साथ अपनी पहुंच का विस्तार किया

देहरादून: कैंसर उपचार के लिए अपने अग्रणी दृष्टिकोण के लिए प्रसिद्ध, कैंसर हीलर सेंटर ने गर्व से अपनी 18वीं सुविधा के उद्घाटन की घोषणा की है, जो पहाड़ी राज्य देवभूमि उत्तराखंड में अपने पहले केंद्र के उद्घाटन के साथ एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। नया केंद्र, खसरा नंबर 1281/1291, चकराता रोड, केएफसी, आदर्श नगर, देहरादून, रणनीतिक रूप से स्थित है, जो इस क्षेत्र में कैंसर देखभाल में बदलाव लाने के लिए तैयार है, जो अनगिनत व्यक्तियों और परिवारों को आशा और उन्नत उपचार प्रदान करेगा।

यह ऐतिहासिक विकास कैंसर हीलर सेंटर के मुंबई से परे और नए क्षेत्रों में अपनी विश्व स्तरीय कैंसर देखभाल सेवाओं का विस्तार करने के अटूट समर्पण को दर्शाता है। देहरादून केंद्र को विश्वस्तरीय संसाधन एवं व्यवस्थाओं को देखते हुए डिज़ाइन किया गया है, जो सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करता है जो रोगी देखभाल के लिए गहन व्यक्तिगत दृष्टिकोण के साथ कैंसर चिकित्सा में नवीनतम प्रगति को एकीकृत करता है। नई सुविधा के मिशन के केंद्र में वैश्विक वातावरण में अत्याधुनिक उपचार प्रदान करने की प्रतिबद्धता है।

अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी से सुसज्जित, देहरादून केंद्र शीघ्र निदान, दर्द रहित उपचार, नवीन उपचार और सहायक देखभाल सहित सेवाओं की एक श्रृंखला प्रदान करेगा, जो प्रत्येक रोगी की व्यक्तिगत आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए तैयार की गई हैं। नवीनतम चिकित्सा प्रगति की शक्ति का उपयोग करके, केंद्र का लक्ष्य परिणामों में सुधार करना और कैंसर से जूझ रहे लोगों के लिए जीवन की गुणवत्ता में वृद्धि करना है। देहरादून केंद्र का उद्घाटन पूरे भारत में अधिक लोगों के लिए उच्च गुणवत्ता वाली कैंसर देखभाल को सुलभ बनाने के लिए कैंसर हीलर सेंटर के दृष्टिकोण में एक महत्वपूर्ण कदम है।

यह नई सुविधा न केवल स्थानीय समुदाय को सेवा प्रदान करेगी, बल्कि पड़ोसी क्षेत्रों के रोगियों को भी आकर्षित करेगी, जिससे उत्तर भारत में कैंसर के इलाज पर व्यापक प्रभाव पड़ेगा। “हम खूबसूरत राज्य उत्तराखंड में कैंसर हीलर सेंटर की उन्नत कैंसर देखभाल सेवाओं को पेश करने के लिए रोमांचित हैं” डॉ. तरंग कृष्णा, एमडी, कैंसर हीलर सेंटर ने कहा “हमारा लक्ष्य व्यापक, अत्याधुनिक देखभाल प्रदान करना है जो उच्चतम मानकों को पूरा करती है और हर किसी के लिए व्यक्तिगत उपचार योजनाएं प्रदान करती है। यह केंद्र कैंसर से प्रभावित लोगों के जीवन में सार्थक बदलाव लाने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है” l

Leave A Reply

Your email address will not be published.