कांग्रेस की मानसिकता हमेशा सनातन विरोधी रही : भरत चौधरी

रूद्रप्रयाग : हरिद्वार से केदारनाथ कॉंग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन महरा के नेतृत्व में निकाली जा रही पद यात्रा पर प्रतिक्रिया देते हुए विधायक भरत सिंह चौधरी ने कहा की ये कॉंग्रेस की छद्म यात्रा है। इस प्रकार की यात्राओं से जनता बहकावे में नही आती है। उन्होंने कहा कि कॉंग्रेस हमेशा से सनातन विरोधी रही है। उन्होंने हमेशा से सनातन धर्म का अपमान किया है। लोकसभा चुनाव में हुई हार से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अपनी कुर्सी बचाने के लिए ये नौटंकी कर रहे है।

कांग्रेस मैं जो बार बार हिंदू देवी देवताओं का अपमान किया जाता है, उसके लिए उनको केदारनाथ मैं जाकर पश्चयाताप करना चाहिए। बाबा केदार उनको सद्बुद्धि देगे। उन्होंने का की आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व की केदारनाथ धाम व ब्रदीनाथ धाम में करोड़ों की लागत से विकास के अनेकों कार्य हो रहे है। आज तीर्थयात्रियों को अच्छी सुविधाएं मिल रही है। जिसके कारण आज केदारनाथ में लाखों तीर्थयात्री दर्शन के लिए के लिए आ रहे।

उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में यात्रा व्यवस्था में निरन्तर सुधार हो रहा है। प्रदेश सरकार हर प्रकार का सहयोग यात्रा पर आ रहे तीर्थयात्रियों की कर रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी की सरकार मंदिरों के पेटेन्ट को लेकर जो काननू लेकर आई है, उसके लिए तीर्थ पुरोहित समाज व प्रदेश की जनता उनकी सराहना कर रहे है।इस काननू को लाने पर केदारनाथ धाम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का तीर्थ पुरोहित समाज ने भव्य स्वागत किया है।

उन्होंने कहा कि केदारनाथ मंदिर गर्भगृह को स्वर्णमंडित किये जाने को लेकर भी बद्री-केदार मंदिर समिति तथ्यों को स्पष्ट कर चुके है। परंतु कांग्रेस इस मुद्दे पर झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रही। लेकिन उनके मनसूबे कभी कामियाब नहीं होंगे। अपनी सरकारों में कांग्रेस ने चारो धामों के लिए एक भी काम नहीं किया, जबकि पीएम मोदी के मार्गदर्शन एवं सीएम धामी के नेतृत्व में श्री बद्रीनाथ एवं श्री केदारनाथ धाम समेत गंगोत्री यमुनोत्री की भव्यता एवं श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए चमत्कारिक कार्य किए हैं।

उन्होंने कहा कांग्रेस सिर्फ केदारनाथ विधानसभा में उपचुनाव के लिए इस प्रकार की नौटंकी कर रही है। लेकिन भाजपा को जनता का समर्थन एवं आशीर्वाद जैसे 2022 विधानसभा चुनाव एवं 2014, 2019 व 2024 के लोकसभा चुनाव मिला है, इस उपचुनाव में भी मिलेगा और केदारनाथ विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए इस बार भी क्षेत्र की जनता भाजपा की डबल इंजन सरकार को चुनेगी। इस दौरान भाजपा जिला मीडिया प्रभारी सतेन्द्र सिंह बर्त्वाल सहित भाजपा के कई पदाधिकारी मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.