जेएसडब्ल्यू एमजी मोटर इंडिया की जेडएस ईवी की बिक्री तिमाही आधार पर 95 प्रतिशत बढ़ी

देहरादून। जेएसडब्ल्यू एमजी मोटर इंडिया ने भारत की पहली शुद्ध इलेक्ट्रिक इंटरनेट एसयूवी जेडएस ईवी के माध्यम से अपनी एनईवी (न्यू एनर्जी व्हीकल) यात्रा में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है। जेडएस ईवी ने अबतक की सबसे ज्यादा मासिक बिक्री का रिकॉर्ड बनाया है। जेडएस ईवी की बिक्री 2024 की पहली तिमाही की तुलना में 2024 की दूसरी तिमाही में 95 प्रतिशत बढ़ी है, जो भारत में ईवी खरीदारों के बीच इसकी बढ़ती लोकप्रियता को प्रदर्शित करता है।

उल्लेखनीय है कि, जून में कंपनी की कुल बिक्री में इल‍ेक्ट्रिक वाहनों की हिस्सेदारी 40 प्रतिशत रही, जो एमजी ईवी की बढ़ती मांग और अधिक ग्राहक स्वीकृति और संतुष्टि और जेडएस ईवी की और आकर्षणको उजागर करती है। जेएसडब्ल्यू एमजी मोटर इंडिया की जून एनईवी बिक्री सालाना आधार पर 21 प्रतिशत बढ़ी है, जिससे इस श्रेणी के लिए कंपनी की रणनीति और अधिक मजबूत हुई है।

विनिर्माता के ओवरऑल एनईवी खंड ने 2024 की पहली तिमाही की तुलना में 2024 की दूसरी तिमाही में 39 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है, जो इसके इलेक्ट्रिक वाहनों को अपनाने में तेजी आने की ओर इशारा करता है। कंपनी हरित भविष्य का समर्थन करने के लिए उन्नत टेक्नोलॉजी और एनईवी बुनियादी ढांचे में निवेश करने के लिए प्रतिबद्ध है। उनका ध्यान ग्राहकों को अत्याधुनिक एनईवी उपलब्ध कराने पर केंद्रित है, जो दक्षता, प्रदर्शन और स्थिरता को प्राथमिकता देते हैं।

सतिंदर बाजवा, चीफ कमर्शियल ऑफिसर, जेएसडब्ल्यू एमजी मोटर इंडिया, ने कहा कि हमारे इलेक्ट्रिक वाहन पोर्टफोलियो के विस्तार पर हमारा ध्यान सकारात्मक परिणाम दे रहा है, इसका प्रमाण एमजी ईवी की मजबूत बिक्री प्रदर्शन से मिलता है। उन्होंने आगे कहा कि हमारी कुल बिक्री में एनईवी का महत्वपूर्ण योगदान टिकाऊ गतिशीलता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करता है। हम भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की दिशा में बदलाव का समर्थन करने और अपने ग्राहकों को नवीन और पर्यावरण के अनुकूल परिवहन समाधान उपलब्ध कराने के लिए समर्पित हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.