चमोली जिले के सोनला में भेल स्टोर में लगी आग चमोली पुलिस एवं फायर टीम ने पाया आग पर काबू

चमोली (प्रदीप लखेड़ा): फायर स्टेशन गोपेश्वर को सूचना प्राप्त हुई की राष्ट्रीय राजमार्ग बद्रीनाथ में सोनला के पास स्थित BHEL स्टोर में आग लग गयी है। उक्त सूचना पर कोतवाली कर्णप्रयाग, कोतवाली चमोली की पुलिस टीमें एवं फायर स्टेशन गोपेश्वर तत्काल घटनास्थल पर पहुँची। जहां स्टोर में रखे सामान पर लगी आग लगातार भयंकर रुप लेते हुए तेजी से सोनला पैट्रोल पम्प व निकटवर्ती आवासीय भवनों की ओर बढ़ रही थी।

आग के भयंकर रुप को देखते हुए फायर यूनिट गौचर एवं फायर सर्विस जनपद रूद्रप्रयाग को मौके पर बुलाया गया। गठित टीमों द्वारा सूझबूझ व साहस का परिचय देते आग को फैलने से रोका गया। जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया। आग पर पूर्ण रूप से काबू पाने एवं सुरक्षा की दृष्टि से घटनास्थल पर फायर टेण्डर मौजूद है।

फायर यूनिट गोपेश्वर व स्थानीय पुलिस की त्वरित कार्यवाही से BHEL स्टोर में रखे करोड़ों रूपये के सामान व मशीनों को सुरक्षित बचा लिया गया है। आग से किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। आग फैलने से चिंतित पेट्रोल पम्प के कर्मचारियों, निकटवर्ती आवासीय भवनों में रहने वाले लोगों एवं BHEL के अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा फायर यूनिट की तत्काल एवं जोखिमपूर्ण कार्यवाही व रिस्पांस टाइम की खुले मन से प्रशंसा करते हुए चमोली पुलिस के जवानों का धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.