सत्ता की खातिर समाज को बांटने के लिए धर्म और जातिवाद की राजनीति करते हैं नरेन्द्र मोदी : करन माहरा

देहरादून। उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करन माहरा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर समाज को बांटने के लिए धर्म और जातिवाद की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चुनावी भाषणों से समाज में केवल वैमनस्यता, कटुता और समाज को बांटने का वातावरण बन सकता है इससे देश और देशवासियों का भला कभी नहीं हो सकता है।

प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष संगठन एवं प्रशासन मथुरादत्त जोशी के माध्यम से बयान जारी करते हुए करन माहरा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जिस प्रकार प्रत्येक चुनाव में गिरगिटी चरित्र अपनाते हैं उससे गिरगिट भी शरमा जाये। अपने पिछले 10 वर्ष के कार्यकाल की नाकामियों पर वे केवल धर्म और जाति का लवादा ओड कर उसे छुपाने का कुप्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी की चुनावी सभाओं के भाषण कांग्रेस और गांधी परिवार को गरियाने से शुरू होते हैं तथा दूसरे धर्मों की बुराई पर समाप्त होते हैं। उनके भाषणों में एक भी शब्द अपनी राज्य सरकार के द्वारा किये गये कार्यों की जानकारी का नहीं होता है और न ही अपनी केन्द्र सरकारों के पिछले कार्यकालों में किये गये कार्यों का क्योंकि उन्होंने ऐसा कुछ किया ही नहीं जिसका वे 56 इंच सीना फुलाकर बखान कर सकें।

करन माहरा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के अन्य नेता 2014 और 2019 में जनता से किये वादों का पुलिंदा लेकर जनता के बीच जायें तब देश की जनता को भी पता चलेगा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री कितने झूठे और फरेबी हैं। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी के मन में दूसरे धर्मों के प्रति इतना जहर भरा हुआ है कि वे कांग्रेस के घोषणा पत्र की तुलना मुस्लिम लीग से करते हैं

तथा महिलाओं के मंगलसूत्र को हड़पने की बात करते हैं उन्हें ऐसी नीचता के लिए शर्म आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार नरेन्द्र मोदी चुनावी सभाओं में केवल और केवल कांग्रेस को कोसने और धर्म विशेष के प्रति जहर घोलने का काम कर रहे हैं तथा कुर्सी और वोट की खातिर इस स्तर तक गिर सकते हैं किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। करन माहरा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जब सीबीआई, ईडी, आईटी, इन सारी केन्द्रीय संस्थाओं का इस्तेमाल विपक्षी नेताओं के खिलाफ कर चुके हैं

तो अब वे भारतीय नारी के आभूषणों पर अपनी चुनावी वैतरणी पार करना चाहते हैं उन्हें शर्म आनी चाहिए कि जिस आदमी ने अग्नि के सात फेरे लेकर बिना दोष के अपनी पत्नी का परित्याग कर दिया उसे अन्य सुहागनों के सुहाग पर बात करने का कोई अधिकार नहीं है तथा इसके लिए भारतीय नारी शक्ति नरेन्द्र मोदी और भाजपा को कभी माफ नहीं करेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.