शादी के बाद घर लौट रहे रिश्तेदारों पर टूटा दुखों का पहाड़, पिथौरागढ़ में खाई में गाड़ी गिरने से चार की मौत

पिथौरागढ़। उत्तराखंड में फिर एक बार दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। पिथौरागढ़ में गाड़ी के गहरी खाई में गिरने से चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। सड़क हादसे में चार घायलों का इलाज चल रहा है। हादसे के बाद गांव में मातम छाया हुआ है। पिथौरागढ़-चमाली मार्ग में बारात संपन्न कर वापस गांव लौट रहा छलिया दल का वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरा। हादसे में दो भाईयों सहित चार छलिया नृतकों की मौत हो गई।

जबकि चार दल के चार सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जिला अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है। हादसे में मरने वाले डूंगरी रावल गांव के रहने वाले हैं।
जिला मुख्यालय से 30किमी दूर बड़ाबे में बीती रोज बारात संपन्न होने के बाद छलियाओं का आठ सदस्यीय दल सोमवार तड़के वाहन संख्या यूके05 टीए 2683 से चमाली अपने गांव लौट रहे थे।

चार बजे के करीब चमाली गांव से कुछ दूर पहले अंडाली बैंड के समीप वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर करीब 200 मीटर गहरी खाई में गिर गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंची। यहां चार लोग मृत अवस्था और 4घायल अवस्था में मिलें। पुलिस, एसडीआरएफ, राजस्व विभाग के कर्मचारियों ने स्थानीय लोगों की मदद से मृतकों और घायलों निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया। पीएमएस डॉ. जेएस नबियाल का कहना है कि घायलों के शरीर में गंभीर चोटे आई हैं। फिलहाल उनकी स्थिति खतरे से बाहर है।

हादसे के मृतक
– पवन कुमार (37) पुत्र जगत राम, निवासी डूंगरी रावल।
– अंगद कुमार (30)पुत्र जगत राम, निवासी डूंगरी रावल।
– कैलाश राम (42)पुत्र सोबन राम, निवासी डूंगरी रावल।
– अजय कुमार (31)पुत्र होशियार राम, निवासी डूंगरी रावल।

हादसे में घायल
– जगदीश प्रसाद (40)पुत्र दीवानी राम, निवासी डूंगरी रावल।
– प्रियांशु पुत्र (18) सुरेंद्र लाल, निवासी रोड़ी पाली।
– राजेंद्र राम (36)पुत्र नारायण राम, निवासी डूंगरी रावल।
– हिमांशु पुत्र (19) सुरेन्द्र लाल, निवासी डूंगरी रावल।

Leave A Reply

Your email address will not be published.