बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने आयोजित किया इंडिया आर्ट फेयर 2024

देहरादून। बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया नई दिल्ली स्थित एनएसआइसी एग्जिबिशन ग्राउंड्स में 1 से 4 फरवरी 2024 तक आयोजित इंडिया आर्ट फेयर के नये संस्करण का प्रेजेंटिंग पार्टनर है। इंडिया आर्ट फेयर भारत और दक्षिण एशिया में आधुनिक और समसामयिक कला-प्रदर्शन का अग्रणी मंच है। यह फेयर अपने कई सफल संस्करणों में इस क्षेत्र के सैकड़ों कलाकारों को दुनिया की नजरों में ला चुका है।

विक्रम पावाह, प्रेसिडेंट, बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने कहा कि बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया कॉर्पोरेट नागरिकता के विकास और अंतर-सांस्कृतिक संवाद को बेहतर बनाने के लिए गहराई से वचनबद्ध है, जो हमारे सामाजिक उत्तरदायित्वों का अभिन्न हिस्सा है। यह फेयर खुद को भारत और दक्षिण एशिया में आधुनिक एवं समसामयिक कला की खोज के लिए एक अग्रणी मंच के रूप में स्थापित करने के 15 शानदार वर्ष का जश्न मना रहा है और हमें इसका पार्टनर होने पर गर्व है।

आधुनिक भारतीय कला और कलाकारों की वृद्धि और दृश्यता बढ़ाने में इंडिया आर्ट फेयर के प्रेजेंटिंग पार्टनर के रूप में हमारी महत्वपूर्ण भूमिका रही है। इस साल बीएमडब्ल्यू इंडिया फ्यूचर इज बॉर्न ऑफ आर्ट’ कमीशन की तीसरी किस्त का अनावरण करके रोमांच का अनुभव कर रही है। हम कला और ऑटोमाबाइल एंथूजिएस्ट्स को इंडिया आर्ट फेयर में रचनात्मक अभिव्यक्ति की नई दुनिया की खोज के लिए आमंत्रित करते हैं।

बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया वर्ष 2012 से आधुनिक समसामयिक भारतीय कला और कलाकारों के क्रमिक विकास तथा एक्सपोजर को सपोर्ट कर रहा है। इस साल के सहयोग के माध्यम से बीएमडब्ल्यू इंडिया तृतीय द फ्यूचर इज बॉर्न ऑफ आर्ट कमीशन के अंतर्गत फर्स्ट-एवर फुली इलेक्ट्रिक बीएमडब्ल्यू आई7 सेडान का प्रदर्शन करेगी और ‘थ्रू द लुकिंग ग्लास’ की थीम पर बीएमडब्ल्यू आर्ट टॉक का आयोजन करेगी।
फर्स्ट-एवर बीएमडब्ल्यू आई7 असली ऑल-इलेक्ट्रिक लग्जरी सेडान है जो स्पष्ट रूप में दर्शाता है

कि किस प्रकार एक एक्सक्लुसिव ड्राइविंग एक्सपीरिएंस को सस्टेनेबिलिटी के प्रति अनवेवरिंग कमिटमेंट के साथ संयोजित किया जा सकता है। आई7 ऑल-इलेक्ट्रिक इनोवेशन, स्वप्नदर्शी डिजाइन, और शक्तिशाली ड्राइविंग डाइनैमिक्स से लैस है जिसकी बदौलत आप जहाँ भी जायेंगे, एक शानदार प्रभाव उत्पन्न कर सकते हैं। नेक्स्ट-लेवल स्टाइल और सब्सटान्स वाले दिग्गज लोगों के लिए निर्मित यह निर्विवाद रूप से भीतर के लेकर बाहर तक लुभावना है।

द फ्यूचर इज बॉर्न ऑफ आर्ट कमीशन बीएमडब्ल्यू इंडिया और इंडिया आर्ट फेयर की पहल है जिसका उद्देश्य उभरते भारतीय कलाकारों को प्रेरित करना तथा कला, सस्टेनेबिलिटी ऐंड इनोवेशन को बढ़ावा देने के प्रति बीएमडब्ल्यू ग्रुप की वचनबद्धता को मजबूत करना है। बीएमडब्ल्यू इंडिया ‘फॉर्वर्डिज्म’ की थीम पर आधारित अपना तीसरा कमीशन प्रदर्शित करेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.