सरकार की मंशा पौड़ी को दरकिनार करने की है- संयुक्त संघर्ष समिति

पौड़ी: संयुक्त संघर्ष समिति ने बयान जारी करते हुए बताया कि राज्य सरकार की मंशा पौड़ी को दरकिनार करने की झलक रही है। समिति के मुख्य संयोजक नमन चन्दोला ने बताया कि मुख्यालय से क्रीड़ा अधिकारी का स्थानांतरण अन्यत्र कर दिया गया है लेकिन उनकी जगह किसी दूसरे की नियुक्ति ना किए जाने से पद खाली हो गया है।

चंदोला ने बताया कि राज्य सरकारों ने पिछले 23 सालों में पौड़ी को सिर्फ वोट तक सीमित रखा है इसके अतिरिक्त ना ही विकास कार्यों और ना ही रोजगार को लेकर कोई ठोस कदम उठाया गया है। चंदोला ने कहा कि क्रीड़ा अधिकारी की नियुक्ति ना करने का निर्णय बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है

अतिशीघ्र क्रीडा अधिकारी की नियुक्ति करने को लेकर राज्य सरकार को चेताते हुए चंदोला ने कहा कि पौड़ी अब एकजुट है और जनसमस्याओं का समाधान जबतक नहीं हो जाता पीछे नहीं हटा जाएगा। कहा कि आज से पहले जो हुआ जैसे हुआ उस पर चर्चा करने से अच्छा है आगे क्या अच्छा हो सकता है उस पर ध्यान दिया जाए ।

कहा कि कमजोर जनप्रतिनिधियों के कारण पौड़ी को बहुत नुक्सान हुआ है लेकिन अब ऐसा नहीं होगा अब पौड़ी की जनता एकजुट होकर आंदोलित है और जल्द पौड़ी की समस्यायों का समाधान नहीं होता तो आंदोलन और भी उग्र किया जाएगा आवश्यकता पड़ने पर चुनाव बहिष्कार की ओर भी संयुक्त संचालक समिति का ध्यान है।।

Leave A Reply

Your email address will not be published.