आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल म्यूचुअल फंड ने काशीपुर, उत्तराखंड में अपनी पहली शाखा का उद्घाटन किया

हल्द्वानी। आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल म्यूचुअल फंड, भारत के दूसरे सबसे बड़े फंड हाउस ने 21 फरवरी, 2024 को उत्तराखंड के काशीपुर में अपनी पहली नई शाखा का उद्घाटन किया। नई शाखा को चामुंडा कॉम्प्लेक्स, ग्राउंड फ्लोर, मौजा महेशपुरा, राम नगर रोड, तहसील काशीपुर, उत्तराखंड-244713 में खोला गया है।

शाखा का विधिवत उद्घाटन डॉ. गुरपाल सिंह सहोता, (एमबीबीएस, डीएनबी-न्यूरोसर्जरी) ने किया। उनके साथ देवेश त्रिवेदी, रीजनल हैड, गौरव मिश्रा, क्लस्टर हैड और सूरज जोशी, ब्रांच हेड और आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल एमएफ के स्टाफ सदस्य और कई प्रमुख वित्तीय सलाहकार व ग्राहक भी मौके पर उपस्थित थे।

इस अवसर पर अपने संबोधन में, देवेश त्रिवेदी ने सभी चैनल भागीदारों को धन्यवाद दिया और कंपनी की सफलता और ग्रोथ के लिए मौलिक रूप से उनके योगदान को स्वीकार किया। उन्होंने कहा कि हम एक विशिष्ट ग्राहक अनुभव बनाने और वित्तीय समाधानों को सरल और अधिक सुलभ बनाने का प्रयास करते हैं।

इस नई शाखा का खुलना इसी दिशा में एक और कदम है। पिछले ढाई दशकों में, आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल म्युचुअल फंड फंड प्रबंधन क्षेत्र में दूसरे सबसे बड़े फंड हाउस के रूप में उभरा है, जिसकी कुल एसेट अंडर मैनेजमेंट 6.90 लाख करोड़ रुपये (31 जनवरी,  2024 तक) है।

477 शाखाओं के माध्यम से 9 मिलियन से अधिक ग्राहकों की सेवा करते हुए, फंड हाउस इक्विटी, डेट, हाइब्रिड और कमोडिटी सेगमेंट में विभिन्न फंड पेशकशों के साथ अग्रणी फंड हाउस है। समय के साथ उनके कई उत्पाद कैटेगरी  निर्माता बन गए हैं, जिससे निवेशकों को अपने वित्तीय सपनों को हकीकत में बदलने में मदद मिली है।

शाखा में जाने के अलावा, नए और मौजूदा निवेशक निवेश, स्विच, रिडीम या किसी अन्य लेनदेन या परिचालन आवश्यकताओं के लिए ऐप-आईप्रौटच-डाउनलोड और उपयोग कर सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.