पेसिफिक देहरादून ने मनाया तिब्बती नए साल का जश्न, आगामी आयोजन ‘पुरानी दिल्ली कु स्वाद’ की घोषणा की

देहरादून: पेसिफिक मॉल देहरादून ने हाल ही में 16 से 18 फरवरी 2024 के बीच तिब्बती नए साल लोसार का जश्न मनाया। तीन दिवसीय आयोजन के दौरान मॉल में आने वाले मेहमानों को तिब्बती संस्कृति का अनुभव पाने का मौका मिला। दर्शकों ने स्वादिष्ट व्यंजनों, आकर्षक स्मृति चिन्हों और मनमोहक प्रस्तुतियों का जमकर लुत्फ़ उठाया। उत्सव के दौरान उपस्थितगणों को स्वादिष्ट तिब्बती व्यंजनों का अनुभव पाने का अवसर मिला। फूड स्टॉल्स में  कई तरह के तिब्बती व्यंजन उपलब्ध थे, जिन्होंने आगंतुकों को तिब्बती संस्कृति का यादगार अनुभव प्रदान किया।

लोसार जश्न के दौरान पेसिफिक मॉल का माहौल बेहद आकर्षक हो गया। मनमोहक प्रस्तुतियों जैसे पारम्परिक तिब्बती लोक नृत्य ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, इन प्रस्तुतियों के माध्यम से पारम्परिक कला की भव्यता का प्रदर्शन किया गया। लोसार जश्न की सफलता के बाद पेसिफिक मॉल ने आगामी आयोजन ‘पुरानी दिल्ली कु स्वाद’ की घोषणा की है, जिसका आयोजन 23 से 25 फरवरी के बीच किया जाएगा। इस कार्यक्रम के दौरान विभिन्न प्रकार की स्ट्रीट फूड स्टॉल्स लगेंगी, जहां आगंतुक परानी दिल्ली के पारम्परिक एवं असली व्यंजनों के स्वाद का अनुभव पा सकेंगे।

अभिषेक बंसल, एक्ज़क्टिव डायरेक्टर, पेसिफिक ग्रुप ने खुशी ज़ाहिर करते हुए कहा, ‘‘सांस्कृतिक रूप से इतने समृद्ध एवं जीवंत कार्यक्रम का आयोजन करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। जिस उत्साह से प्रतिभागियों ने इस आयोजन में हिस्सा लिया, उसने इस जश्न को सही मायनों में यादगार बना दिया। पेसिफिक मॉल अपने आगंतुकों को उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करने के लिए प्रयासरत है और लोसार का यह जश्न हमारी इसी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।’’

Leave A Reply

Your email address will not be published.