महिंद्रा ने पेश किया सुप्रो प्रॉफिट ट्रक एक्सेल

देहरादून। भारत में स्मॉल कमर्शियल व्हीकल (एससीवी) के बाजार में अग्रणी, महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड (एमएंडएम) ने गर्व से नई सुप्रो प्रॉफिट ट्रक एक्सेल रेंज के लॉन्च की घोषणा की है, जो डीजल और सीएनजीडुओ दोनों वेरिएंट में उपलब्ध है। सुप्रो प्लेटफॉर्म की सफलता के आधार पर प्रॉफिट ट्रक एक्सेल रेंज अपनी जोरदार ताकत, जबरदस्त स्टाइल, बेजोड़ सुरक्षा और आराम के साथ लास्ट-मील कनेक्टिविटी के लिए डिजाइन किया गया है।

सुप्रो, शुरुआत में 2015 में लॉन्च किया गया था, जो ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने वाले एक हरफनमौला प्लेटफॉर्म के रूप में उभरा है। प्रतिस्पर्धी कीमत पर सुप्रो प्रॉफिट ट्रक एक्सेल का मूल्य इस प्रकार है – डीजल संस्करण की कीमत 6.61 लाख (एक्स-शोरूम दिल्ली) और सीएनजीडुओ वेरिएंट की कीमत 6.93 लाख (एक्स-शोरूम दिल्ली) है।

ब्रांड की छह गुना वृद्धि में योगदान देने वाले सुप्रो सीएनजीडुओ की सफलता के बाद नया सुप्रो प्रॉफिट ट्रक एक्सेल कई इंजन और ईंधन विकल्पों, मॉर्डन स्टाइल, बेहतरीन सुरक्षा और प्रौद्योगिकी सुविधाओं के साथ हरफनमौला प्लेटफार्मों की पेशकश करने के लिए महिंद्रा की प्रतिबद्धता को मजबूत करता है। महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड में ऑटोमोटिव डिवीजन के सीईओ नलिनीकांत गोलागुंटा ने कहा कि हमारे राइज दर्शन का एक पहलु राइज फॉर वैल्यू हमारी नवीनतम पेशकश महिंद्रा सुप्रो प्रॉफिट ट्रक एक्सेल में समाया हुआ है।

यह लॉन्चिंग हमारी सब-2-टन सेगमेंट में एक महत्वपूर्ण प्रगति का प्रतीक है, जो व्यवसायों को सशक्त बनाने और भारत में लास्ट-मील कनेक्टिविटी को बदलने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। एमएंडएम के ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजी और प्रोडक्ट डेवलपमेंट के प्रेसिडेंट आर. वेलुसामी ने कहा कि हमारे प्रसिद्ध सुप्रो प्लेटफॉर्म से निकला सुप्रो प्रॉफिट ट्रक एक्सेल, तकनीकी उत्कृष्टता के लिए महिंद्रा की अटूट प्रतिबद्धता का उदाहरण है।

इसमें बेहतर प्रदर्शन के लिए उन्नत 5-स्पीड ट्रांसमिशन है, जो बहुत मजबूत है। स्टेबिलिटी के लिए बढ़ी हुई मोटाई और 19 प्रतिशत अधिक कठोरता के साथ चेसिस और एक एंटी-रोल बार है, जो सुरक्षा में नए मानक स्थापित करता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.