महासम्मेलन के लिए मिल रहा जन समर्थन: संघर्ष समिति

पौड़ी: 17 जनवरी को होने जा रहे पौड़ी के प्रथम महासम्मेलन को लेकर सोमवार को पौड़ी बचाओ संघर्ष समिति के संयोजक नमन चंदोला ने प्रेस वार्ता की इस दौरान उन्होंने महासम्मेलन को मिल रहे जनसमर्थन की जानकारी दी।

सोमवार को आयोजित प्रेस वार्ता में नमन चंदोला ने कहा कि शहर की समस्याओं के लिए विभिन्न संगठनों द्वारा समय समय पर आवाज उठाई गई है लेकिन अब समय आ चुका है जब सभी मिलकर संयुक्त प्रयास को अंजाम दें।।

कहा कि लंबे समय से कूड़ा निस्तारण, जिला अस्पताल में व्याप्त अव्यवस्थाओं, जल कर भवन कर सहित अतिक्रमण को लेकर प्रशासन कि ठोस कार्यवाही नहीं दिखाई दे रही है।।

चंदोला ने कहा कि यदि श्रीनगर में दस हजार लीटर पानी फ्री हो सकता है तो राज्य आंदोलन में अग्रणी रहने वाले गढ़वाल मंडल में ऐसा क्यों नहीं हो सकता। चंदोला ने कहा कि स्थानीय जनता जल कर भवन से बहुत परेशान हैं लेकिन प्रशासन राहत देने के बजाय लगातार टैक्स वृद्धि ही कर रहा है।

संघर्ष समिति के संयोजक ने कहा कि जब जनता को ये सब बातें बताई गई हैं तो जनता ने इन मुद्दों को लेकर समर्थन जाहिर किया है। चंदोला ने कहा कि विभिन्न सामाजिक संगठनों, धार्मिक समुदायों, राजनीतिक दलों ने यहां सम्मेलन को लेकर अपना समर्थन जाहिर किया है।

और जनता से महासम्मेलन में शामिल होने की अपील की है वहीं नगर पालिका क्षेत्र के पूर्व सभासदों के साथ साथ विभिन्न कर्मचारी संगठनों ने भी महासम्मेलन को लेकर समर्थन जाहिर किया है। चंदोला ने इन्हीं बातों को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की है और जनता से अपील करते हुए 17 जनवरी के महासम्मेलन में शामिल होने का आह्वान किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.