बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने 2023 में अभी तक की सर्वोच्च वार्षिक बिक्री का जश्न मनाया

देहरादून। बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने अभी तीन ब्रांड्स – बीएमडब्ल्यू, मिनी और बीएमडब्ल्यू मोटोराड के लिए अभी तक की सर्वश्रेष्ठ वार्षिक बिक्री (जनवरी-दिसम्बर) दर्ज करके 2023 में अपनी धमाकेदार सफलता जारी रखी है। बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने 14172 कारों और 8768  मोटरसाइकिलों की डिलिवरी की। बीएमडब्ल्यू की 13303 यूनिट्स और मिनी की 869 यूनिट्स बिकी। विक्रम पावाह, प्रेसिडेंट, बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने कहा कि बीएमडब्ल्यू  ग्रुप इंडिया के लिए 2023 एक रिकॉर्ड-ब्रेकिंग माइलस्टोन साल रहा है।

सभी तीन ब्रांड्स-बीएमडब्ल्यू, मिनी और बीएमडब्ल्यू मोटोराड ने अभी तक की अपनी सबसे ज्यादा बिक्री दर्ज की। हमारे पास सबसे इच्छित ब्रांड्स और लग्जुरियस उत्पाद हैं। हमने शानदार अनुभवों और सेवाओं का निर्माण किया है जो ड्राइविंग का असीमित आनन्द देने के लिए मन की पूरी शांति और आजादी सुनिश्चित करती हैं। जैसे कि हम खेल बदल रहे हैं, हमारी नजर बाजार में हिस्सेदारी बढ़ाने और नए मानदंड स्थापित करने के लक्ष्य पर टिकी है।
विक्रम पावाह ने आगे कहा कि बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने लगातार दूसरे साल में इलेक्ट्रिक लग्जरी कार सेग्मेंट में अपनी लीडरशिप बरकरार रखी है।

ड्राइविंग प्लेज़र और जीरो एमिशन्स के मिश्रण के द्वारा हमारी लग्जुरिअस ऑफरिंग्स की कामयाबी यह है कि अधिकाधिक ग्राहक प्रगतिशील और सस्टेनेबल मानसिकता अपना रहे हैं। हम विविध ग्राहकीय जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किए गए सबसे विविधितापूर्ण और इनोवेटिव प्रोडक्ट रेंज के साथ लगातार भारतीय इलेक्ट्रिक लग्जरी व्हीकल माकेर्ट में गति निर्धारित कर रहे हैं। बीएमडब्ल्यू आईएक्स इसका एक सुन्दर उदाहरण है जो भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली लग्जरी इलेक्ट्रिक व्हीकल है।

प्रमाणित शक्ति, भविष्य-उन्मुख टेक्नोलॉजीज और मजबूत प्रीमियम चार्जिंग नेटवर्क के साथ हमें इसे अगले स्तर पर ले जाने का पक्का भरोसा है। साल की बंदी उत्साह के साथ हुई क्यूंकि सभी तीन ब्रांड्स ने चौथी तिमाही के लिए अपनी उच्चतम बिक्री – बीएमडब्ल्यू 4306 ( प्लस 41 प्रतिशत)। मिनी 287 ( प्लस 54 प्रतिशत)। बीएमडब्ल्यू मोटोराड 1990 (प्लस 3 प्रतिशत) दर्ज की। 2023 की चौथी तिमाही बीएमडब्ल्यू और मिनी के लिए अभी तब की सबसे बढ़िया तिमाही भी थी। दिसम्बर 2023 में बीएमडब्ल्यू और मिनी की अभी तक की सर्वोच्च मासिक बिक्री हुई। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.