आयोडेक्स ने ब्रांड एंबेसडर ऋषभ पंत के साथ पेश किया आयोडेक्स अल्ट्राजेल प्लस

देहरादून। अब पूरे दिन दर्द से राहत पाने के लिए बार-बार पेन रिलीफ जेल लगाना और उसकी तेज गंध पुरानी बात हो गए हैं। चूँकि हेलियोन की ओर से विश्वसनीय पेन रिलीफ ब्रांड आयोडेक्स, ने 2 प्रतिशत डायक्लोफेनेक इमल्जेल के साथ आयोडेक्स अल्ट्राजेल प्लस लॉन्च कर दिया है प्रसिद्ध भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को इसका ब्रांड एंबेसडर चुना गया है इस नए लॉन्च की घोषणा एक ब्रांड फिल्म अब दर्द से दिन भर आराम के जरिए की गई। इस स्टार विकेट कीपर ने क्रिकेट पिच पर अपनी वापसी के लिए कड़ी मेहनत की और इस सफर में आयोडेक्स अल्ट्राजेल़ उनका भरोसेमंद साथी बना।

बिनीत जैन पेन एंड रेस्पिरेटरी लीड, एरिया मार्केटिंग इंडिया सबकॉन्टिनेंट, हेलियोन इंडिया ने कहा नए आयोडेक्स अल्ट्राजेल़ से दर्द के निवारण का तरीका बदल जाएगा क्योंकि इसका मजबूत फॉर्मूलेशन दर्द से जल्दी आराम देता है और बिना किसी गंध के पूरे दिन दर्द से राहत मिलती है। अपनी दोगुनी शक्ति के साथ, आयोडेक्स अल्ट्राजेल प्लस मैदान में वापसी के लिए क्रिकेटर ऋषभ पंत का सबसे भरोसेमंद साथी है जो दर्द से पूरे दिन राहत प्रदान करता है।

आयोडेक्स कई पीढ़ियों का भरोसेमंद ब्रांड है जो दर्द से आराम देकर भारतीयों को अपने सपने पूरे करने में मदद करता आया है। यह नया लॉन्च इस प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। नए आयोडेक्स अल्ट्राजेल प्लस में डायक्लोफेनेक डी ई ए की दोहरी ताकत है, जो केवल 2 बार लगाने पर पूरे दिन दर्द से राहत मिलती है। इसका अनूठा इमल्जेल फॉर्मूलेशन त्वचा में गहराई तक जाकर रोजमर्रा के दर्द से राहत देता है।

आयोडेक्स अल्ट्राजेल प्लस के लॉन्च अभियान में ऋषभ पंत की वापसी का सफर दिखाया गया है जहां इस भारतीय क्रिकेटर ने अपनी वापसी के लिए कड़ी मेहनत की, वहीं आयोडेक्स अल्ट्राजेल़ ने उनकी इस इच्छाशक्ति में भरोसेमंद साथी की भूमिका निभाई। आयोडेक्स अल्ट्राजेल प्लस की दोहरी शक्ति और ऑल-डे पेन रिलीफ ने ऋषभ पंत अपनी वापसी पर ध्यान केंद्रित करने में समर्थ बनाया। ऋषभ पंत के साथ इस गठबंधन ने दिखा दिया है कि यह उत्पाद लोगों को दर्द से आराम देकर अपने सपनों की ओर बढ़ने में कैसे प्रभावी मदद प्रदान करता है, वहीं यह उनकी प्रतिबद्धता और इच्छाशक्ति को भी प्रतिबिम्बित करता है।
नया आयोडेक्स अल्ट्राजेल प्लस मेट्रो शहरों में 1 एमजी और ब्लिंकिट पर उपलब्ध है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.