प्रगति के पथ पर तेज़ी से अग्रसर, रैपिडो ने देहरादून में मनाया अपने कैप्टन्स की सफलता की कहानियों का जश्न

देहरादून। भारत के प्रमुख कम्यूट ऐप रैपिडो ने अपनी उल्लेखनीय उपलब्धि का जश्न मनाते हुए देहरादून में पहली रिवॉर्ड्स एण्ड रिकॉग्निशन (आर एण्ड आर) सेरेमनी के साथ प्लेटफॉर्म के असली हीरोज़ पर रोशनी डाली। इस एक्सक्लुज़िव कार्यक्रम के माध्यम से रैपिडो कैप्टन्स के उत्कृष्ट योगदान एवं समर्पण के लिए उन्हें सम्मानित किया गया, जो कंपनी के विकास में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। उत्तराखण्ड संस्कृत साहितय एवं कला परिषद की उपाध्यक्ष मिस मधु भट्ट की उपस्थिति में कैप्टन्स की उत्कृष्टता को सम्मानित करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर 200 से अधिक कैप्टन्स ने हिस्सा लिया जिन्होंने रैपिडो की सफलता में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

आयोजन के दौरान कैप्टन्स ने मंच पर दीप-प्रज्जवलन में हिस्सा लिया, इसके बाद उनकी उत्कृष्ट कहानियों को साझा किया गया। रैपिडो के कैप्टन्स को विभिन्न श्रेणियों में पुरस्कार दिए गए, उन्हें रोमांचक गेम्स में हिस्सा लेने का अवसर मिला। पुरस्कार के साथ-साथ उन्हें उपहार एवं पेट्रोल वाउचर भी दिए गए। इस तरह न सिर्फ उनकी उपलब्धियों का जश्न मनाया गया, बल्कि रैपिडो की सफलता में कैप्टन्स के योगदान की सराहना भी की गई।

इस अवसर पर रैपिडो के सह-संस्थापक पवन गुंटुपल्ली ने कहा कि उपभोक्ताओं को संतोषजनक सेवाएं प्रदान करने के लिए हमारे कैप्टन्स का समर्पण सही मायनों में सराहनीय है। ऐसे में उनकी सुरक्षा, कल्याण और पेशेवर विकास को सुनिश्चित करना न सिर्फ हमारा कर्तव्य बल्कि पहली प्राथमिकता भी है। मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है कि आर्थिक मुश्किलों के दौरान हम कई कैप्टन्स के साथ खड़े रहे हैं, हमने उन्हें आय का स्थायी स्रोत उपलब्ध कराया है। हमारे ये प्रयास कैप्टन्स एवं यात्रियों को परिवहन का सुरक्षित एवं भरोसेमंद अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं।

देहरादून के रिवॉर्ड्स एण्ड रिकॉग्निशन आयोजन ने न सिर्फ कैप्टन्स की उपलब्धियों का जश्न मनाया, बल्कि उन्हें नेटवर्किंग एवं विकास के अवसर भी प्रदान किए, जो रैपिडो की सफलता में महत्वपूर्ण योगदान देते रहे हैं। आने वाले समय में भी हमने कैप्टन्स को ध्यान में रखते हुए कई गतिविधियों की योजना बनाई है, जो उन्हें सशक्त बनाने और उनके समग्र अनुभव को बेहतर बनाने में कारगर होंगी। रैपिडो यात्रा उद्योग में बदलाव लाने के लिए निरंतर प्रयासरत है और देहरादून का यह पहला आयोजन कैप्टन्स की अभिन्न भूमिका के लिए उन्हें सम्मानित करने की कंपनी की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.