समाज में उत्कृष्ट कार्य के लिए विधायक ने किया डॉ त्रिलोक सोनी को सम्मानित

टिहरी: घनसाली बीडीसी सभागार में आयोजित शैक्षिक उन्नयन संगोष्ठी में शिक्षा व पर्यावरण के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए राजकीय इण्टर कालेज मरोड़ा (सकलाना) में शिक्षक के पद पर कार्यरत पर्यावरणविद् वृक्षमित्र डॉ त्रिलोक चंद्र सोनी को उत्तराखंड सरकार के विधानसभा क्षेत्र घनसाली विधायक शक्तिलाल साह ने उन्हें प्रशस्ति पत्र, स्मृति चिन्ह व शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

बताते चले जनपद टिहरी गढ़वाल का अनु.जा, जनजाति शिक्षक एसोसिएशन का शैक्षिक उन्नयन गोष्ठी का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक शक्ति लाल साह, विशिष्ट अतिथि मंडलीय अध्यक्ष अनूप पाठक व अध्यक्षता जिलाध्यक्ष लोकेंद्र साह ने की। विधायक शक्ति लाल शाह ने कहा समाज में कार्य करने वालो को देर से भले सम्मान तो मिलता हैं वृक्षमित्र डॉ त्रिलोक चंद्र सोनी कई सालों से निरन्तर शिक्षा के साथ पर्यावरण को बचाने के क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं

ऐसे शख्शिय को सम्मानित करने का मुझे मौका मिला जिन्होंने अपना जीवन प्रकृति के लिए समर्पित किया है सम्मानित होने पर उन्हें बधाई दी वही अनूप पाठक ने कहा डॉ सोनी शिक्षा विभाग के लिए एक ताज हैं जहां वे छात्रों के भविष्य के लिए समर्पित है वही आनेवाले पीढ़ी के लिए पर्यावरणीय संतुलन बनाने के लिए निरन्तर कार्य कर रहे हैं।

डॉ सोनी ने विधायक व अतिथियों को एक एक तुलसी का पौधा उपहार में भेंट किया। कार्यक्रम में महावीर श्रीयाल, मांगिराम मौर्य, गजेंद्र सिंह, नवीन भारती, रघुवीर तोमर, जितेंद्र बुटोइया, विक्रम सिंह बिहानिया, रेनू बाला, भीमलाल मेहरा, रवि कुमार, संदीप कुमार, विनोद कुमार सैंस्वाल, विनोद लाल, डी बैरवान आदि उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.