मंत्री जोशी ने डीएफओ मसूरी को क्षेत्र में पिंजरा लगाने तथा गुलदार के सर्च ऑपरेशन तेजी से कार्य करने के दिए सख्त निर्देश

देहरादून। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी गुरुवार को राजपुर क्षेत्र से सटे सिगली गांव पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात कर शोक संवेदना प्रकट की। इस अवसर पर मंत्री गणेश जोशी ने पीड़ित परिवार जनों को सांत्वना देते हुए सरकार की तरफ से हर संभव मदद का भरोसा भी दिलाया।

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने गुरुवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात कर वन विभाग की तरफ से तात्कालिक मुआवजा राशि रू.1 लाख पीड़ित परिवारजनों को दिए। उन्होंने कहा पीड़ित परिवार को 03 लाख रुपए की मुआवजा राशि भी शीघ्र दी जाएगी। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मौके पर मौजूद वन विभाग के अधिकारियों को क्षेत्र में पिंजरा लगाने के निर्देश दिए गए।

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने डीएफओ मसूरी वैभव सिंह को गुलदार के सर्च ऑपरेशन को तेज गति से करने के भी निर्देशित किया गया है। उन्होंने कहा कि गुलदार को जल्द पकड़ा जाए ताकि अन्य बच्चे और ग्रामीण सुरक्षित रह सके। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि दुःख की इस घड़ी में राज्य सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। गौरतलब है कि बीते मंगलवार को देहरादून के राजपुर क्षेत्र से सटे सिगली गांव में गुलदार ने चार साल के बच्चे को निवाला बना लिया।

इस अवसर पर डीएफओ मसूरी वैभव सिंह, जिला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक पुंडीर सहित पीड़ित परिवारजन उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.