दिल्ली के पैसे ऐंठकर गजरौला का टिकट थमाने पर परिचालक निलंबित

चम्पावत (एजेंसी)। लोहाघाट डिपो के परिचालक की ओर से चार सवारियों से दिल्ली के पैसे वसूलने और गजरौला का टिकट थमाने के आरोप पर एजीएम ने परिचालक को निलंबित कर दिया है और चालक को ऑफ रोड किया। लोहाघाट डिपो से 27 नवंबर को दिल्ली जाने वाली रोडवेज बस संख्या यूके 04पीए 2811 दिल्ली के लिए रवाना हुई थी। जिसमें चार बुजुर्ग महिलाएं भी बैठी थी।

रोडवेज बस परिचालक ने बुजुर्ग महिलाओं से दिल्ली के टिकट के पूरे पैसे लेकर गजरौला का टिकट थमा दिया। जिसमें रोडवेज परिचालक ने महिलाओं को गंतव्य स्थान पर न उतारकर रात के करीब ढाई बजे विजयनगर बाईपास में उतार दिया। रिश्तेदारों के पता चला चलने पर वह महिलाओं को बाईपास पर लेने गए और रोडवेज परिचालक की हरकतों पर नाराजगी जताई।

उन्होंने महिलाओं के टिकट चैक किए और पाया कि उनसे दिल्ली के पूरे पैसे वसूले गए हैं, जबकि टिकट केवल गजरौला का ही दिया है। उत्तरांचल सदस्य एवं जन कल्याण समिति नंदग्राम के महासचिव श्याम सिंह बिष्ट ने मामले का संज्ञान लेते हुए इसकी शिकायत उत्तराखंड के सीमए पुष्कर सिंह धामी और एजीएम से की। परिचालक पर शराब पीने का भी आरोप लगाया था।

मामले का संज्ञान लेकर एजीएम नरेन्द्र कुमार गौतम ने बताया कि जांच के बाद आरोप सत्य पाए गए हैं। परिचालक ने सवारियों से दिल्ली के पैसे लेकर गजरौला का टिकट दिया है। गौतम ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए परिचालक राजेन्द्र सिंह रावत को निलंबित कर दिया है और चालक अतुल कुमार को ऑफ रोड कर दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.