Crime : मां टोकती थी इसलिए मां के चेहरे पर 1 नहीं 5 बार लगातार वार किए

देहरादून (एजेंसी)। यूपी पुलिस के डीएसपी के बेटे ने अपनी मां पर सब्बल से एक नहीं बल्कि पांच-5 बार वार किया। बेटे द्वारा मां के मर्डर की वजह से हर कोई हैरान है। मां के चेहरे पर लगातार वार होने की वजह से उनका चेहरा भी बुरी तरह कुचला हुआ था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह पता लगा है। उधर, पुलिस ने आरोपी आदित्य को न्यायालय में पेश किया। उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

डालनवाला थाना क्षेत्र की जजेज कॉलोनी के भागीरथी एन्क्लेव में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में तैनात डीएसपी मलखान सिंह के बेटे ने अपनी मां बबीता सिंह पर सब्बल से वार कर मार डाला था। उनका शव शनिवार को बेडरूम में बिस्तर पर पड़ा मिला था। इस बात की जानकारी तब मिली जब मलखान सिंह पत्नी का फोन न उठाए जाने पर मुरादाबाद से देहरादून पहुंचे।

उनका बेटा आदित्य सिंह भी वहीं पर मौजूद था। पता चला कि आदित्य ने मां की हत्या करने के बाद खुद के हाथ की नस भी काट ली थी। पुलिस ने आरोपी आदित्य सिंह को गिरफ्तार कर लिया था। उससे जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसकी मां उसे टोकती थी। इसी बात से परेशान होकर उसने सब्बल से सोती हुई मां के सिर पर वार कर दिए। बबीता सिंह के शव का रविवार को पोस्टमार्टम कराया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.