पेटीएम और पेटीएम इनसाईडर पर लीजेन्ड्स लीग क्रिकेट 2023 के लिए टिकटों की बिक्री शुरू हुई

देहरादून। लीजेन्ड्सक्रिकेट लीग (एलएलसी) ने ऐलान किया कि प्रशंसक पेटीएम और पेटीएम इनसाईडर पर आगामी सीज़न के लिए टिकटें खरीद सकते हैं। एलएलसी 2023 रांची में अपना पहला चरण पूरा कर रही है और 24 नवम्बर 2023 से देहरादून की ओर रूख करेगी। लीजेन्ड्स लीग क्रिकेट 18 नवम्बर से 9 दिसम्बर 2023 के बीच भारत मे पांच शहरों में खेली जाएगी।

देहरादून में खेल का आयोजन राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा और इसके लिए टिकटें रु 299 से शुरू होंगी। दर्शक क्रिकेट का आनंद उठाने के लिए तैयार हैं, देहरादून में एलएलसी के इस सीज़न के लिए  टिकटें पेटीएम और पेटीएम इनसाईडर पर पर उपलब्ध होंगी।

रमन रहेजा, सीईओ, लीजेन्ड्स लीग क्रिकेट ने कहा, ‘‘हम आगामी सीज़न में प्रशंसकों के एंटरटेनमेन्ट के लिए तैयार हैं, हमने पेटीएम और पेटीएम इनसाईडर के साथ अपने एक्सक्लुज़िव टिकटिंग पार्टनर के रूप में हाथ मिलाया है। खेल का आयोजन भारत के पांच शहरों- देहरादून, रांची, जम्मू, वायज़ाग और सूरत में किया जाएगा। हम दर्शकों को क्रिकेट का यादगार अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। तो आज ही पेटीएम और पेटीएम इनसाईडर पर अपनी टिकट बुक करें और क्रिकेट के रोमांच का आनंद उठाने के लिए तैयार हो जाएं।’’

पेटीएम इनसाईडर के बिज़नेस हैड वरूण खरे ने कहा, ‘‘हमें खुशी है कि हम क्रिकेट के प्रशंसकों को लीजेन्ड्स लीग टी20 का शानदार अनुभव प्रदान करने जा रहे हैं। ये मैच रांची, देहरादून, जम्मू, वायज़ाग और सूरत में खेले जाएंगे, और क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी जैसे गौतम गंभीर, सुरेश रैना, हरभजन सिंह, आरोच फिंच, इरफान पठान, पार्थिव पटेल, क्रिस गेल, मार्टिन गुप्टिल प्रशसंकों को यादगार अनुभव प्रदान करेंगे। दर्शक पेटीएम ऐप और पेटीएम इनसाईडर वेबसाईट पर टिकटें खरीद सकते हैं और इन लीजेन्ड्स को लाईव देखने का मौका पा सकते हैं।’’

इस साल लीजेन्ड्स लीग क्रिकेट 6 टीमों का टूर्नामेन्ट होगा और इसे पांच शहरों में खेजा जाएगा। इस संस्करण में दो नए फ्रैंचाइज़- सदर्न सुपर स्टार्स और अरबनाइज़र्स हैदराबाद लीग के साथ जुड़े हैं। एलएलसी 2023 का पहला मैच रांची में 18 नवम्बर को होगा, जहां डिफेंडिंग चैम्पियन इंडिया कैपिटल्स और भीलवाड़ा किंग्स के बीच मुकाबला होगा। यह गेम 2022 के फाइनल की तरह शानदार होगा जहां इंडिया इंडिया कैपिटल्स ने भीलवाड़ा किंग्स को 104 रनों से हराकर ट्राॅफी जीत ली थी।

कुल मिलाकर 22 दिनों के दौरान 19 मैच खेले जाएंगे। रांची के बाद 24 नवम्बर से देहरादून मंे रोमांच की शुरूआत होगी; जम्मू में 27 नवम्बर से 1 दिसम्बर के बीच चार मैच होंगी, जबकि वायज़ाग में 2 दिसम्बर से 4 दिसम्बर के बीच तीन मैच खेले जाएंगे।

एलएलसी 2023 की नाॅकआउट फेज़ सूरत में खेली जाएगी, 5 दिसम्बर से 7 दिसम्बर के बीच क्वालिफायर्स होंगे। 9 दिसम्बर को ग्राण्ड फिनाले होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.