राइका मरोड़ा ने किया किरन सोनी को सम्मानित

देहरादून: कहते हैं एक सफल पुरूष के पीछे महिला का साथ होता हैं यह पक्ति वृक्षमित्र डॉ त्रिलोक चंद्र सोनी पर सटिक बैठती हैं जो डॉ सोनी की कामयाबी हैं उसके पीछे किसी न किसी का सहयोग और पग पग में साथ दिया होगा इसी लिए वे लगातार अपने कार्यो में सफल रहते हैं। इन कार्यो में सहयोग करने वाली उनकी पत्नी किरन सोनी हैं।

कई कार्यक्रमों में किरन सोनी पति के साथ हरे वस्त्रों में दिखाई दी। पर्यावरण संरक्षण, संवर्द्धन, वृहद पौधारोपण, जन्मदिन पर पौधे लगाने व स्वागत, अभिनंदन एवं अतिथियों को फूलों के गुलदस्ता के बजाय पौधे उपहार देने में अपने पति डॉ सोनी के साथ देने के लिए राजकीय इण्टर कालेज मरोड़ा (सकलाना) के प्रधानाचार्य शरद चंद्र बडोनी व विद्यालय परिवार ने किरन सोनी को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

प्रधानाचार्य एससी बडोनी ने कहा कि डॉ सोनी के कार्यों से समाज में हमारे विद्यालय को पहिचान मिली हैं उनके कार्यों को सफल बनाने में उनकी पत्नी का विशेष सहयोग रहता हैं कार्य में योगदान व प्रोत्साहित करने के लिए किरन सोनी को सम्मानित किया। डॉ सोनी कहते हैं आज जो कुछ में हु अपनी पत्नी किरन सोनी की वजह से हु जो मुझे हर समय उनका सहयोग मिलता है |

किरन सोनी ने कहा पति के सम्मान में ही हमारा सम्मान हैं इसलिए हमें अपने पति का हर समय साथ व सहयोग करना चाहिए। कार्यक्रम में अनूप थपलियाल, डॉ त्रिलोक चंद्र सोनी, नवीन भारती, कुलदीप चौधरी, शशि ड्यूडी, अंजना गैरोला, तेजी मेहर, ऋषिवाला चौधरी, पवित्रारानी, मनोज सकलानी, राकेश पंवार संचालन आईडी वशिष्ट ने किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.