Dehradun : होटल संचालक फांसी पर झूला

देहरादून। सहस्त्रधारा रोड पर लीज पर होटल लेकर उसका संचालक कर रहे युवक ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को यहां पुलिस कंट्रोल रूम के माध्यम से थाना रायपुर को सूचना प्राप्त हुई कि फोर सीजन होटल सहस्त्रधारा रोड पर एक व्यक्ति द्वारा आत्महत्या कर ली है।

सूचना पर पुलिस टीम घटनास्थल फोर सीजन होटल विश्वनाथ एनक्लेव सहस्त्रधारा रोड देहरादून पहुंची तो एक व्यक्ति फोर सीजन होटल की छत की रेलिंग पर रस्से के फंदे से फांसी लगाकर बाहर दीवार की तरफ लटका हुआ था, जानकारी करने पर उक्त व्यक्ति की पहचान रवि रावत पुत्र मनीराम सिंह रावत उम्र 24 वर्ष निवासी नवादा नियर पंजाब नेशनल बैंक थाना नेहरू कॉलोनी देहरादून के रूप में हुई।

मृतक रवि रावत उपरोक्त द्वारा अन्य पार्टनर अनुराग रावत व राहुल के साथ मिलकर होटल मालिक आरिफ खान से उक्त होटल अगस्त 2023 में लीज पर लिया था। मौके पर फील्ड यूनिट की टीम को बुलाकर फोटोग्राफी-वीडियोग्राफी की कार्यवाही की गयी। प्रथम दृष्ट्या मृतक द्वारा आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या किया जाना प्रकाश में आया है। शव को पोस्टमार्टम हेतु कोरोनेशन हॉस्पिटल भिजवाया गया है। अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.