रविंद्र सिंह आनंद का विवादित बयान पं. धीरेंद्र शास्त्री को बताया ढोंगी

देहरादून। आज आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता रविंद्र सिंह आनंद ने एक बयान जारी कर कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के चलते भारतीय जनता पार्टी ऐसा माहौल पैदा करना चाहती है जिससे वो आगामी लोकसभा चुनाव में सत्तासीन हो सके। इसकी ताजा मिसाल देखने को मिली है परेड ग्राउंड में चल रहे ढोंगी बाबा के दरबार में।

उन्होंने कहा बाबा पहली बार देहरादून आए हैं और मुख्यमंत्री धामी उनके साथ-साथ उनका स्वागत करते दिखे। यहां तक कि मुख्यमंत्री इस बात का जायजा लेने के लिए खुद परेड ग्राउंड पहुंचे और बाबा से मिले।

इससे सीधा-सीधा इस बात का अंदाज और कयास लगाया जा सकता है कि 2024 में किस तरीके से सत्तासीन होने के लिए नई रणनीति की शुरुआत भारतीय जनता पार्टी करने जा रही है। हालांकि यह बात कोई नई नहीं है और सभी ढोंगी बाबा धीरेंद्र शास्त्री को जानते हैं कि उनकी कितनी फैन फॉलोइंग है। कल अंधभक्ति की दूसरी मिसाल देखने को देहरादून के परेड ग्राउंड में पूरी तरीके से मिली है।

उन्होंने कहा धीरेंद्र शास्त्री पर्ची वाले बाबा के नाम से भी मशहूर है, किसी की पर्ची निकली है किसी की नहीं निकली है। लेकिन सीधा-सीधा एक राजनीतिक पहलू से अगर जोड़कर इसको देखा जाए तो यह बात कहने में कोई गुरेज नहीं होगा कि आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी अभी से पूरी करने के लिए और अपनी अपनी जुगत बिठाने के लिए एवं सातों सीटें भारतीय जनता पार्टी की झोली में आ सके भारतीय जनता पार्टी पूरी तरीके से जुट गई है।

यहां साफ यह भी दिखाई देता है की मुख्यमंत्री किस कदर अपनी सातों सीटें बचाने में लगे है कि उनको अब ढोंगी बाबाओं का सहारा लेना पड़ रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.