दूनवासियों के लिये बीयंग और वाट-ए-बर्गर ने सिप और स्लाइडर कॉम्बो मील लॉन्च किया

देहरादून । दूनवासियों के लिए इस त्योहार भरे सीज़न में,  बीयंग बीयर ने वाट-ए-बर्गर के साथ सहभागिता करते  हुए एक लिमिटेड एडीशन, शानदार स्वाद का ‘सिप -एन -स्लाइडर’ कॉम्बो लांच किया। बीयर और बर्गर की पेयरिंग पेश करने का आइडिया शानदार है, जिसे कोई रेसिस्ट नहीं कर सकता!

वाट-ए-बर्गर का स्वादिष्ट बर्गर, फ्राइज, नाचोस और कॉम्बो फूड की रेंज को बीयंग बीयर के स्ट्रिसी और ताजा स्वाद से पूरी तरह मेल खाने के लिए ख़ास तौर से  तैयार किया गया है। वाट-ए-बर्गर की यह बेहतरीन पेशकश विशेष रूप से जोमैटो पर सीमित समय के लिए उपलब्ध है।

अभिनव जिंदल, संस्थापक और सीईओ, किमाया हिमालयन बेवरेजेज ने इस नई ऑफर के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘‘वाट-ए-बर्गर के साथ हमारा सहयोग वास्तव में रोमांचक है। बीयंग के स्मूद स्ट्रिसी फ्लेवर्स ने वाट-ए-बर्गर के मसालेदार और क्रंची डेलीकेसीज के साथ निस्संदेह हमारे उपभोक्ताओं को आनंददायक व्यंजनों का अनुभव कराया।

यह निश्चित रूप से त्योहार भरे सीज़न का जश्न मनाने और इसे अपने दोस्तों और सगे-संबंधियों के साथ बंधन को मजबूत करने का एक शानदार मौका है।’’

रजत जायसवाल, सह-संस्थापक, वाट-ए-बर्गर ने कहा कि ‘‘वाट-ए-बर्गर में, हमने हमेशा सब से बढ़िया/ उत्तम बर्गर तैयार करने में विश्वास किया है, और अब, हम अपने टेस्टी, माउथ-वाटरिंग बर्गर को बीयंग की प्रीमियम बियर ऑफरिंग्स  के साथ जोड़कर उस विश्वास को नई ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं। यह सहयोग सिर्फ फूड और बीयर का शानदार आनंद लेने के बारे में नहीं है, बल्कि ये एकजुटता की भावना और जीवन के सरल सुखों का स्वाद लेने की खुशी का जश्न मनाने के बारे में है।’’

अपने पसंदीदा ऑडियंस के साथ जुड़ने के लिए, दोनों ब्रांड्स ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक रोमांचक उपहार प्रतियोगिता की मेजबानी की। प्रतियोगिता के प्रतिभागियों ने अपने सबसे यादगार अनुभव साझा किए जहां उन्होंने इस खाने का सबसे अधिक स्वाद लिया।

एंट्रीज में से, शीर्ष टॉप चार स्टोरीटेलर्स को भाग्यशाली विजेताओं के रूप में प्रस्तुत किया गया और उन्हें एक आकर्षक बीयंग और वाट-ए-बर्गर हैम्पर से पुरस्कृत किया गया। तो, इस अद्भुत ऑफर का लाभ उठाएं और अपने दोस्तों के साथ यह अनुभव बांटें!

Leave A Reply

Your email address will not be published.