देहरादून : भगवान परशुराम चौक का प्रस्ताव पारित होने पर ब्राह्मण समाज महासंघ ने जताया आभार

देहरादून। नगर की एक दर्जन ब्राह्मण घटक संगठनों के संयुक्त मंच “ब्राह्मण समाज महासंघ” (Brahmin Samaj Mahasangh) की राजधानी देहरादून में भगवान श्री परशुराम चौक की स्थापना की चिर परिचित मांग को नगर निगम बोर्ड की अंतिम बैठक में स्वीकृति मिलने पर हर्ष प्रकट करते हुए महासंघ (Mahasangh) के संयोजक मंडल ने महापौर श्री सुनील उनियाल गामा को फरसा, अंग वस्त्र, आभार पत्र भेंट कर आभार जताया। इस शुभ कार्य में उनके सदप्रयासों की सराहना की।

उन्होंने कहा कि भगवान श्री परशुराम जी का चौक भव्य रूप से स्थापित होगा। उल्लेखनीय है कि नगर के ब्राह्मणों का प्रतिनिधि संगठन ब्राह्मण समाज महासंघ (Brahmin Samaj Mahasangh) ने उक्त मांग को लेकर एक ज्ञापन माननीय मुख्यमंत्री जी को 21अप्रैल, 23 तथा 24 अप्रैल व 7 जून, 23 को माननीय महापौर श्री सुनील उनियाल गामा जी को दिया था।

महासंघ के प्रतिनिधि मंडल ने इच्छा जताई है कि परशुराम चौक के सौंदर्यकरण में सहयोग करने का इच्छुक है। उक्त दायित्व नगर निगम महासंघ को दे। इस अवसर पर महासंघ (Mahasangh) के संरक्षक आचार्य पवन कुमार शर्मा, शास्त्री, प्रमोद मेहता, अध्यक्ष, शशि कुमार शर्मा, महामंत्री, डॉ. वी.डी.शर्मा, पूर्व प्रवक्ता, पंडित थानेश्वर उपाध्याय, उपाध्यक्ष, मनमोहन शर्मा, संगठन सचिव, राजेश शर्मा, कोषध्यक्ष आदि उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.